इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी देते हुए बता कि आमिर का दो बार टेस्ट कराया गया था और दोनों ही बार वह नेगेटिव पाए गए।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 07:00 PM (IST)
इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव
इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह अब टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी देते हुए बता कि आमिर का दो बार टेस्ट कराया गया था और दोनों ही बार वह नेगेटिव पाए गए। टी20 सीरीज खेलने के लिए आमिर इंग्लैंड रवाना हुए हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। पीसीबी का कहना था, "आमिर 24 जुलाई को पाकिस्तान से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। यूके के दिशा निर्देश के मुताबिक उनको 5 दिन की आइसोलेशन की अवधी में रखा गया था और इस दौरान दो बार टेस्ट भी करवाया गया।"

बच्चे के जन्म की वजह से आमिर ने इंग्लैंड के दौरे से नाम वापस लिया था। पिता बनने के बाद 24 जुलाई को वह इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। आमिर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और वह इंग्लैंड में टी20 मैचों की सीरीज के लिए पहुंचे हैं। 28 अगस्त से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले पाकिस्तान की टीम को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलना है। 5 अगस्त से सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है।

पीसीबी ने तेज गेंदबाज हारिस राउफ के टेस्ट के नेगेटिव आने की जानकारी दी। "तेज गेंदबाज हासिल राउफ ने अपना दूसरा कोरोना टेस्ट भी पास (नतीजा नेगेटिव) कर लिया है और अब वह इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम के साथ जुड़ने के लिए उपलब्ध हैं। प्रोटोकॉल के मुताबिक उनको सोमवार और बुधवार को दो बार टेस्ट से गुजरना पड़ा। वह इसी सप्ताह से अंत में यात्रा करेंगे और उनके यात्रा की पूरी जानकारी को जल्दी ही साझा कर दिया जाएगा।"

chat bot
आपका साथी