मिस्बाह और होल्डर ने डे-नाइट टेस्ट और कांटे की टक्कर को सराहा

पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को हराने के बाद प्रतिद्वंद्वी टीम की व अपने पहले डे-नाइट टेस्ट की जमकर सराहना की।

By ShivamEdited By: Publish:Tue, 18 Oct 2016 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 Oct 2016 10:19 PM (IST)
मिस्बाह और होल्डर ने डे-नाइट टेस्ट और कांटे की टक्कर को सराहा

दुबई। पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को हराने के बाद प्रतिद्वंद्वी टीम की व अपने पहले डे-नाइट टेस्ट की जमकर सराहना की। वहीं, वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर भी डे-नाइट टेस्ट के नए फॉर्मूले की तारीफ करते नजर आए। इस रोमांचक पहले टेस्ट का फैसला अंतिम घंटे में हुआ और वेस्टइंडीज द्वारा दी गई कांटे की टक्कर के बाद पाकिस्तान ने ये मैच 56 रनों से जीता।

मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने कहा, 'ये एक अच्छा टेस्ट था और टेस्ट क्रिकेट के लिए भी अच्छा है। इसमें सब कुछ मौजूद था। ऐसे टेस्ट मैचों की और जरूरत है और वेस्टइंडीज को भी श्रेय जाता है एक कड़ी टक्कर पेश करने के लिए।' मिस्बाह ने इसके अलावा वेस्टइंडीज के शतकवीर खिलाड़ी डेरेन ब्रावो और उनके अन्य बल्लेबाजों की भी सराहना की जो मैच को रोमांचक मोड़ तक ले गए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उधर, वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, 'हम हार गए लेकिन काफी सकारात्मक चीजें हमको यहां से हासिल हुई हैं। एक चीज ये भी है कि हम आखिरी तक लड़े और पूरी टीम ने अपना योगदान दिया, दुर्भाग्यवश हम अंत अच्छा नहीं कर सके।' होल्डर ने भी अपने बल्लेबाज डेरेन ब्रावो की जमकर तारीफ की जिन्होंने पहली पारी में 87 और दूसरी पारी में 116 रन बनाए।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी