पूर्व अंग्रेज कप्तान की भविष्यवाणी, अब कोरोना की चपेट में आ सकता है टी20 वर्ल्ड कप

Michael Vaughan on fate of T20 World Cup इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन पर आशंका जताई है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2020 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 10:37 PM (IST)
पूर्व अंग्रेज कप्तान की भविष्यवाणी, अब कोरोना की चपेट में आ सकता है टी20 वर्ल्ड कप
पूर्व अंग्रेज कप्तान की भविष्यवाणी, अब कोरोना की चपेट में आ सकता है टी20 वर्ल्ड कप

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही बात की चर्चा हो रही है वो कोरोना वायरस से लगातार बढ़ रहे संक्रमित लोगों की संख्या। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए एक के बाद एक बड़े टूर्नामेंट स्थगित किए जा रहे हैं। टोक्यो ओलंपिक को भी 1 साल के लिए स्थगित करने का फैसाल लिया गया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के आयोजन पर आशंका जताई है।

ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन किया जाना है। गुरुवार को ही आईसीसी ने इस बात का ऐलान किया है कि 30 जून तक सारे क्वालीफाइंग टूर्नामेंट स्थगित रहेंगे। पूर्व इंग्लिश कप्तान ने 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होने वाले टी20 विश्व कप पर संशय जाहिर किया है।

माइकल वॉन फॉक्स लीग लाइव में गुरुवार को कहा, सबसे ज्यादा अहम बता अभी यह है कि जब हम खेल के बारे में बात करते हैं तो इससे कहीं ज्यादा जरूरी वो है जो पूरी दुनिया में लोगों के साथ इस समय घट रहा है। खेल इस सभी चीजों के बाद दूसरे नंबर पर आता है।

आप उम्मीद कर सकते हैं कि सबकुछ अच्छा होगा लेकिन फिर आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। अभी जो हैं ये बेहद ही मुश्किल और जो सलाह हमें मिलते हैं वो हर रोज ही बदल रहे हैं। एक हफ्ते पहले ही हम इसे ऐसा सोच रहे थे कि यह एक फ्लू का बुरा प्रभाव जैसा है। इसके कुछ दिन बाद हममें से कुछ लोगों के लिए हकीकत इससे और ज्यादा खराब होती हुई नजर आई और अब हालात उससे कहीं ज्यादा बिगड़ चुके हैं।

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में खेल का कार्यक्रम बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। कई क्रिकेट सीरीज को रद करना पड़ा है जबकि इंडियन प्रीमियर लीग और टोक्यो ओलंपिक जैसे बड़े आयोजन को स्थगित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी