भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में बदकिस्मती से हैट्रिक चूके केमार रोच ने कही ये बात

India vs West indies भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बदकिस्मती से हैट्रिक लेने से चूके केमार रोच ने कहा है कि लगभग उन्होंने हैट्रिक ले ली है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 12:21 AM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 12:42 AM (IST)
भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में बदकिस्मती से हैट्रिक चूके केमार रोच ने कही ये बात
भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में बदकिस्मती से हैट्रिक चूके केमार रोच ने कही ये बात

किंग्सटन, पीटीआइ। India vs West Indies 2nd Test: जमैका के सबीना पार्क में खेले गए दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज की पहली पारी में हैट्रिक ली। इसके बाद भी इस मैच में एक और हैट्रिक का मौका भारत के खिलाफ दूसरी पारी में केमार रोच के पास था, जो वे बदकिस्मती से चूक गए। 

भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में हैट्रिक लेने से चूकने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वह बदकिस्मत रहे, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि वह इसके करीब पहुंचे। दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भोजनकाल से पहले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद रोच ने भोजनकाल के कुछ देर बाद लगातार दो गेंदों पर केएल राहुल और विराट कोहली को आउट किया।

ये भी पढ़ेंः जसप्रीत बुमराह ने खोला वेस्टइंडीज में मिली सफलता का राज, बताई ये सच्चाई

तीसरी गेंद पर वह अजिंक्य रहाणे को भी आउट कर देते, लेकिन गेंद स्टंप से एक इंच दूरी से निकल गई। यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगा कि उन्होंने हैट्रिक ले ली है, रोच ने कहा, "निश्चित तौर पर। गेंद बल्ले के भीतर से लगी और मामूली अंतर से स्टंप पर जाने से चूक गई। मैं बदकिस्मत रहा, लेकिन अपने प्रदर्शन पर खुशी है। मुझे अच्छा लग रहा है। भारतीय बल्लेबाजी क्रम बहुत मजबूत है और ऐसी टीम के खिलाफ हैट्रिक की दहलीज पर पहुंचना सुखद अहसास है। किस्मत साथ देती तो तीसरा विकेट भी मिल जाता। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। मैं भी अपने प्रदर्शन से खुश हूं।" 

chat bot
आपका साथी