भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए कपिल देव

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हैं कपिल देव।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 10 Aug 2017 09:19 PM (IST) Updated:Fri, 11 Aug 2017 01:09 PM (IST)
भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए कपिल देव
भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी को लेकर कुछ ऐसा बोल गए कपिल देव

मुंबई, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कपिल देव ने कहा कि इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के पास तेज गेंदबाजों की फौज है और स्पिनर्स से अलग हटकर टीम उन पर भरोसा कर सकती है। हाल फिलहाल की बात करें तो भारतीय तेज गेंदबाजों ने टीम के स्पिनर्स अश्विन और जडेजा की काफी मदद की है जिन्होंने पिछले नौ टेस्ट सीरीज में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। 

कपिल देव से जब भारतीय तेज गेंदबाज के प्रदर्शन खासतौर पर उमेश यादव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे आपके सवाल से खुशी हुई क्योंकि अब हमारी टीम ने तेज गेंदबाजों पर भरोसा करना शुरू कर दिया है। एक ऐसा समय था जिब हमारे पास तेज गेंदबाज नहीं थे लेकिन अब हमारे पास कई तेज गेंदबाज हैं। जो तेज गेंदबाज बाहर हैं वो किसी भी वक्त भारतीय टीम के लिए खेलने को तैयार हैं। 

हालांकि कपिल देव ने टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री के उस बयान पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया जिसमें कहा गया था कि मौजूदा भारतीय टीम पिछले 20 वर्षों की टीम से ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा कि ये उनकी सोच है और मेरी सोच अलग है। मुझे लगता है कि युवा टीम हमेशा बेहतरीन होती है वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और किया भी है और इस बात पर हमें गर्व करना चाहिए। 58 वर्ष के पूर्व महान ऑलराउंडर कपिल देव ने हार्दिक पांड्या की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उनमें एक महान ऑलराउंडर बनने की क्षमता है और वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी