विराट के साथ खेलने का मौका मिलने पर न्यूजीलैंड के कप्तान ने खुद को बताया भाग्यशाली

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि विराट को मैंने युवा अवस्था से ही देखा है और उनकी क्रिकेट की यात्रा को इतने करीब से देखना बड़ा सुखद है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 01:50 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 01:50 PM (IST)
विराट के साथ खेलने का मौका मिलने पर न्यूजीलैंड के कप्तान ने खुद को बताया भाग्यशाली
विराट के साथ खेलने का मौका मिलने पर न्यूजीलैंड के कप्तान ने खुद को बताया भाग्यशाली

मुंबई, प्रेट्र। विराट कोहली मॉर्डन डेज के सबसे बेस्ट क्रिकेटर हैं और मैदान पर उनके रिकॉर्ड्स व उनके आंकड़े उनकी सफलता की कहानी खुद बयां करती है। कई दिग्गज मान चुके हैं को विराट बेस्ट हैं और कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि जब वो रिटायर होंगे वनडे के ऑल टाइम बेस्ट बल्लेबाज बन चुके होंगे। जाहिर है कि इस कद से खिलाड़ के साथ या फिर उनके खिलाफ खेलना भी एक गर्व का विषय होता है। 

आरोन फिंच ने भी कहा था कि विराट बेस्ट में बेस्ट हैं और ऐसे क्रिकेटर के खिलाफ खेलना और उन्हें खेलते देखना गर्व का अहसास कराता है। अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भी कहा है कि वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेलने का मौका मिला। केन ने कहा कि वो विराट के साथ तब से खेल रहे हैं जब वो युवा थे। कोहली और विलियमसन साल 2008 में मलेशिया में खेले गए आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे और उस बार विराट की कप्तानी में भारत ने ये खिताब जीता था। 

केन विलियमसन ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा कि हम भाग्यशाली है जो हमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिला है। विराट को मैं युवा अवस्था से जानता हूं और उसके बाद मैंने उन्हें क्रिकेट में लगातार आगे बढ़ते देखा है जो अपने आप में शानदार है। आपको बता दें कि साल 2008 अंडर 19 वर्ल्ड कप में विराट की अगुआई वाली भारतीय टीम ने केन की अगुआई वाली न्यूजीलैंड की टीम को सेमीफाइनल में मात दी थी। 

केन विलिमयसन ने बताया कि ये काफी रोमांचक है कि हम काफी लंबे असरे से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। लेकिन असल में पिछले कुछ वर्षों से ही हमने खेल पर अपने विचार साझा किए हैं। खेल और मैदान पर जो हमारा बर्ताव है और थोड़ा अलग है, लेकिन कुछ मामलों पर विराट और मेरे विचार काफी मिलते-जुलते हैं। 

chat bot
आपका साथी