IPL 2022: अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे राजस्थान रायल्स के आलराउंडर, बताया करना चाहते हैं ये काम

IPL 2022 आर अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर रोमांचित राजस्थान रायल्स के युवा आलराउंडर रियान पराग ने कहा कि वह आगामी आइपीएल सत्र में भारत के दिग्गज आफ स्पिनर का दिमाग पढ़कर सीखना चाहते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Mar 2022 09:04 AM (IST) Updated:Thu, 17 Mar 2022 09:04 AM (IST)
IPL 2022: अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे राजस्थान रायल्स के आलराउंडर, बताया करना चाहते हैं ये काम
राहुल तेवतिया के साथ रियान पराग (फोटो ट्विटर पेज)

जयपुर, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन की शुरुआत इसी महीने के आखिर में होने जा रही है। 26 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के सभी 10 टीमें कमर कर चुकी हैं। राजस्थान रायल्स ने सबसे पहली आइपीएल की ट्राफी अपने नाम की थी और अब वह इस बार नई टीम के साथ वही कमाल दोहराना चाहती है। इस टीम के युवा खिलाड़ी रियान पराग दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन के साथ आने से काफी खुश हैं।

फरवरी में हुए मेगा आक्शन में बोली लगाकर पिछले सीजन में दिल्ली की तरफ से खेलने वाले अश्विन को राजस्थान ने अपनी टीम में शामिल किया था। अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर रोमांचित राजस्थान रायल्स के युवा आलराउंडर रियान पराग ने कहा कि वह आगामी आइपीएल सत्र में भारत के दिग्गज आफ स्पिनर का दिमाग पढ़कर सीखना चाहते हैं।

IPL 2022: CSK के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर को कौन कर सकता है रिप्लेस, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बताया नाम

अश्विन रायल्स की टीम में शामिल स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें पहले आइपीएल का खिताब जीतने वाली रायल्स ने नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स को पछाड़कर पांच करोड़ रुपये में खरीदा।रायल्स के लिए आइपीएल में अपना चौथा सत्र खेलने जा रहे 20 साल के पराग ने कहा कि वह अश्विन के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पराग ने कहा, 'यह निश्चित तौर पर अश्विन होंगे.. अगर वह सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं तो भी वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ आफ स्पिनरों में से एक हैं। मैं निश्चित तौर पर टूर्नामेंट में अपने साथ लाल गेंद लेकर आऊंगा, जिससे कि टूर्नामेंट में उससे कुछ गुर सीख सकूं। यहां तक कि सफेद गेंद से भी मुझे लगता है कि मैं विविधता को लेकर उनका दिमाग पढ़कर सीख सकता हूं। मुझे लगता है कि इस सत्र के बाद सफेद गेंद से मेरी गेंदबाजी काफी बेहतर हो जाएगी।'

chat bot
आपका साथी