IPL 2020: राहुल तेवतिया के मुरीद हुए बेन स्टोक्स, राजस्थान रॉयल्स का सुपरमैन बताया

राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने आइपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। उन्होंने अपनी प्रदर्शन के बदौलत काफी वाहवाही लूटी है। बेन स्टोक्स ने तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स का सुपरमैन बताया।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 09:34 PM (IST)
IPL 2020: राहुल तेवतिया के मुरीद हुए बेन स्टोक्स, राजस्थान रॉयल्स का सुपरमैन बताया
राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी राहुल तेवतिया। (एएनआइ)

दुबई, एएनआइ। राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने आइपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। उन्होंने अपनी प्रदर्शन के बदौलत काफी वाहवाही लूटी है। टीम के अनुभवी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी उनकी काफी तारीफ की है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान होस्ट ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स का सुपरमैन बताया।

स्टोक्स ने कहा कि तेवतिया हमारे लिए सुपरमैन की तरह रहे हैं। वह टीम के लिए खोज साबित हुए हैं और वह इस समय आत्मविश्वास से लबरेज हैं। पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बारे में पूछे जाने पर स्टोक्स ने कहा कि हमें पिछले मैच में जीत की जरूरत है, ताकि हम जीत की पटरी पर वापस लौट सके। उम्मीद है कि हम इस तरह का प्रदर्शन आगे भी बरकरार रखेंगे। हमें एक समय में एक मैत के बारे में सोचने की जरूरत है।हम जानते हैं कि हम किस स्थिति में हैं। हमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए और अधिक से अधिक मैच जीतने की आवश्यकता है।

पिच अब धीमी होने लगी हैं- स्टोक्स

आइपीएल के 13 वें सत्र में स्पिनर अभी तक कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। इसे लेकर स्टोक्स ने कहा कि पिच अब धीमी होने लगी हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा। पिचें धीमी होती जाएंगी। इसका कारण ज्यादा मुकाबला है।

विकेट बचाकर रखना भी महत्वपूर्ण- स्टोक्स

स्टोक्स ने कहा कि पावरप्ले के ओवर हमेशा टीमों के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं, लेकिन विकेट बचाकर रखना भी महत्वपूर्ण है। पहले छह ओवर अहम होते हैं, लेकिन टी 20 क्रिकेट में आप जितने ज्यादा विकेट अपने हाथ में रखेंगे, उतना ही दूसरी टीम का आप अंत में नुकसान कर पाएंगे। दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान की टीम सात में से चार मैच हारकर और तीन जीतकर सातवें स्थान पर है। 

chat bot
आपका साथी