पाकिस्तान से हर मायने में बेहतर था भारत : सुनील गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि एडिलेड में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए वर्ल्ड कप 2015 के मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान से हार मायने में बेहतर थी। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा कि टीम इंडिया को गेंदबाजी और फिल्डिंग

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 16 Feb 2015 02:17 PM (IST) Updated:Mon, 16 Feb 2015 02:32 PM (IST)
पाकिस्तान से हर मायने में बेहतर था भारत : सुनील गावस्कर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि एडिलेड में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए वर्ल्ड कप 2015 के मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान से हार मायने में बेहतर थी। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा कि टीम इंडिया को गेंदबाजी और फिल्डिंग पर काम करने की जरूरत है क्योंकि उन्हें वर्ल्ड का खिताब एक बार फिर हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों का भी सामना करना पड़ सकता है।

गावस्कर के मुताबिक इस वर्ल्ड कप में मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम गजब के फॉर्म में है और अपने पहले मैच में उन्होंने जिस तरह से इंग्लैंड को हराया उससे ये साबित हो गया कि उनमें कितना आत्मविश्वास है। इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम भी काफी संतुलित है और भारतीय टीम को इनसे मुकाबला करना पड़ सकता है। भारतीय टीम ने बेशक पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में 76 रन से हरा दिया लेकिन अगर भारतीय टीम ने अपनी गेंदबाजी और फिल्डिंग की कमियों पर काबू पा लिया तो वो वर्ल्ड कप में और भी बेहतर कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी