Ind vs Eng: अश्विन को मौका नहीं देने पर भड़के पूर्व आस्ट्रेलियाई दिग्गज, विराट कोहली को कहा जिद्दी इंसान

वार्न ने कहा नासिर ने जो उपयोग किया जिद्दी वो शब्द ही गजब है। मुझे लगता है कि वह एकदम से वैसे ही हैं। अगर आप इन दोनों ही टीम को देखें तो इंग्लैंड की टीम भारत से कहीं ज्यादा संतुलित नजर आती है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 09:15 PM (IST)
Ind vs Eng: अश्विन को मौका नहीं देने पर भड़के पूर्व आस्ट्रेलियाई दिग्गज, विराट कोहली को कहा जिद्दी इंसान
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली- फाइल फोटो

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल में खेला जा रहा है। सीरीज में 1-1 की बराबरी के साथ दोनों टीम इस मुकाबले में उतरी है। पिछले तीन मुकाबालों में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम रहे भारतीय स्पिनर आर अश्विन के इस मैच में खेलने की उम्मीद थी। विराट कोहली ने ओवल में भी उनको मौका नहीं दिया। आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने अश्विन को लगातार चौथे टेस्ट में मौका ना देने पर भारतीय कप्तान को जिद्दी बताया।

वार्न ने कहा, "नासिर ने जो उपयोग किया जिद्दी वो शब्द ही गजब है। मुझे लगता है कि वह एकदम से वैसे ही हैं। अगर आप इन दोनों ही टीम को देखें तो इंग्लैंड की टीम भारत से कहीं ज्यादा संतुलित नजर आती है। मैं भारतीय टीम में अश्विन के साथ ही खेलना पसंद करता। यहां पर घुमाव होने वाली है, आप अपनी टीम को सिर्फ एक पारी के आधार पर नहीं चुन सकते। यहां पर टर्न होगी। साथ में यह भी तो देखिए उन्होंने 5 शतक भी बनाए हैं, आप एक ऐसे बल्लेबाज साथ खेलने उतर रहे हैं जो गेंदबाजी भी करके देगा।"

A spinner turning the game !!!! Surprise surprise, this is why you always play a spinner no matter what the conditions ! Remember you don’t pick a team just for the first innings. Spin to win @SkyCricket 👏🏻👏🏻👏🏻

— Shane Warne (@ShaneWarne) August 15, 2021

इससे पहले वार्न ने 15 अगस्त को सीरीज के दूसरे मुकाबले में एक ट्वीट किया था, "एक स्पिनर खेल को बदल देता है। आश्चर्य, आश्चर्य!! यही वजह है कि आप हमेशा ही एक स्पिनर के साथ तो खेलना जरूर चाहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थिति कैसी है। यह बात हमेशा ही याद रखिए कि आप एक पारी के लिए टीम नहीं चुनते हैं। जीत के लिए स्पिनर चाहिए।"

chat bot
आपका साथी