ओवल की जीत पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, पूर्व इंग्लिश कप्तान को लगी मिर्ची

गांगुली ने लिखा बहुत ही शानदार प्रदर्शन। आपका हो हुनर होता वही अंतर पैदा करता है लेकिन सबसे बड़ा अंतर पैदा करता है आपके अंदर दबाव को झेलने की ताकत। भारतीय क्रिकेट दुनिया के बाकी सभी से बहुत ही ज्यादा आगे है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 01:53 PM (IST)
ओवल की जीत पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, पूर्व इंग्लिश कप्तान को लगी मिर्ची
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी़- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट में जोरदार वापसी करते हुए मैच में जीत हासिल की। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त बनाई। 157 की बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शानदार ट्वीट किया। उनका ट्वीट ऐसा था जिसको देखने के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वान को मिर्ची लगी और उन्होंने तुरंत ही प्रतिक्रिया दी।

भारत ने ओवल टेस्ट मैच में बहुत ही दमदार तरीके से इंग्लैंड पर जीत हासिल की। टास हारने के बाद भारतीय टीम पहली पारी में 191 रन ही बना पाई थी। इंग्लैंड ने पहली पारी में 290 रन का स्कोर खड़ा करते हुए भारत पर 99 रन की अच्छी बढ़त हासिल की। टीम इंडिया ने पिछड़ने के बाद ना सिर्फ वापसी की बल्कि 466 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर इंग्लैंड के सामने 368 रन का विशाल लक्ष्य रखा। मैच के आखिरी दिन पूरी इंग्लैंड की टीम टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी के आगे 210 रन ही बना पाई। 157 रन के बड़ें अंतर से भारत ने जीत हासिल की।

Great show ..The skill is the difference but the biggest difference is the absorbing power of pressure..indian cricket is far ahead then the rest @BCCI

— Sourav Ganguly (@SGanguly99) September 6, 2021

टीम इंडिया की इस शानदार जीत के बाद बीसीसीआइ अध्यक्ष और पूर्व कप्तान गांगुली ने ट्वीट करते हुए ना सिर्फ टीम की तारीफ की बल्कि भारतीय क्रिकेट को दुनिया में सबसे आगे बताया। गांगुली ने लिखा, बहुत ही शानदार प्रदर्शन। आपका हो हुनर होता वही अंतर पैदा करता है लेकिन सबसे बड़ा अंतर पैदा करता है आपके अंदर दबाव को झेलने की ताकत। भारतीय क्रिकेट दुनिया के बाकी सभी से बहुत ही ज्यादा आगे है।

In Test cricket .. not White ball cricket 👍 https://t.co/t5M3HQTB1c— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) September 6, 2021

गांगुली के इस ट्वीट से पूर्व इंग्लिश कप्तान वान को मिर्ची लगी और उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, टेस्ट क्रिकेट में होगी आगे, वाइट बाल क्रिकेट में नहीं (वनडे और टी20 क्रिकेट)।

chat bot
आपका साथी