केपटाउन टेस्ट : कमेंट्री के दौरान बोले गावस्कर, श्रीलंका सीरीज में रहाणे व पुजारा होंगे बाहर, इन्हें मिलेगा मौका

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया जाएगा। इनकी जगह मध्यक्रम में शुभमन गिल श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को मौका मिल सकता है।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 14 Jan 2022 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 14 Jan 2022 10:33 AM (IST)
केपटाउन टेस्ट : कमेंट्री के दौरान बोले गावस्कर, श्रीलंका सीरीज में रहाणे व पुजारा होंगे बाहर, इन्हें मिलेगा मौका
श्रीलंका सीरीज में रहाणे व पुजारा होंगे बाहर। (फोटो- एएनआइ)

केपटाउन, आइएएनएस। भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया जाएगा। दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज पूरा होने के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम फरवरी के अंत में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। अनुभवी क्रिकेटर पुजारा और रहाणे ने प्रोटियाज के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन साधारण रहा है। दोनों को श्रीलंका सीरीज से बाहर किया जा सकता है। इनकी जगह मध्यक्रम में शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को मौका मिल सकता है।

केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि सिर्फ अजिंक्य रहाणे ही टीम से बाहर नहीं होंगे। श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिला और उन्होंने शानदार शतक जड़ा। उन्होंने पूरी सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की। इसलिए मेरा मानना है कि प्लेइंग इलेवन में दो स्थान खाली होंगे।'

पुजारा और रहाणे दोनों श्रीलंका सीरीज से बाहर होंगे

गावस्कर ने इस दौरान कहा, 'मुझे लगता है कि पुजारा और रहाणे दोनों को श्रीलंका सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया जाएगा। अय्यर और विहारी दोनों खेलेंगे। हमें देखना होगा कि नंबर 3 पर कौन खेलता है। पुजारा की जगह हनुमा विहारी ले सकते हैं और रहाणे की जगह श्रेयस अय्यर पांचवें नंबर पर हो सकते हैं, लेकिन हमें देखना होगा। फिर भी मुझे लगता है कि श्रीलंका के खिलाफ निश्चित रूप से दो स्थान खाली होंगे।'

कोहली ने खूब किया पुजारा और रहाणे का समर्थन

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अब तक पुजारा और रहाणे का खूब समर्थन किया है। उन्होंने दोनों पर विश्वास जताते हुए कहा है कि उनका 'अनुभव अमूल्य है', लेकिन लगातार मौके मिलने के बावजूद फेल होने के बाद अब दोनों की जगह संकट में है। टीम से दोनों का पत्ता कट सकता है। 

chat bot
आपका साथी