Ind vs Aus: विल पुकोवस्की ने टेस्ट सीरीज से पहले कुछे ऐसे दी टीम इंडिया को चेतावनी

Ind vs Aus विल ने कहा कि पिछली बार मैं तैयार नहीं था लेकिन टीम में चुने जाने को लेकर काफी रोमांचित हो गया था। मैंने अपनी चुनौतियों के बारे में सोचा ही नहीं था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 07:47 PM (IST)
Ind vs Aus: विल पुकोवस्की ने टेस्ट सीरीज से पहले कुछे ऐसे दी टीम इंडिया को चेतावनी
ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की (एपी फोटो)

मेलबर्न, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे और अब टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए बेहतर तैयारी के साथ तैयार हैं। पुकोवस्की को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है। उन्होंने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक लगाए थे।

उन्होंने कहा, इस बार मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह पाने का हकदार था। अगर मुझे अंतिम एकादश में मौका मिलता है तो मैं इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। पुकोवस्की को पहली बार 2019 में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टेस्ट टीम में चुना गया था, लेकिन मेंटल हेल्थ से जुड़े मसलों का हवाला देकर उन्होंने नाम वापस ले लिया था। उसके बाद से पहली बार उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा, अब मैं इस मौके को भुनाने के लिए कहीं बेहतर स्थिति में हूं। दो साल पहले मैं 20 साल का था, लेकिन अब 15-20 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुका हूं। बेहतर फॉर्म में भी हूं।

उन्होंने कहा, पिछली बार मैं तैयार नहीं था लेकिन टीम में चुने जाने को लेकर काफी रोमांचित हो गया था। मैंने अपनी चुनौतियों के बारे में सोचा ही नहीं था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होगी। पहला टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। वहीं कप्तान टिम पेन इशारों में कह चुके हैं कि पुकोवस्की के लिए अंतिम एकादश में जगह बनाना आसान नहीं होगा, क्योंकि डेविड वार्नर के साथ पारी का आगाज करने का मौका जो ब‌र्न्स को ही दिया जा सकता है। आपको बता दें कि, भारत ने पिछले दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था और एक बार फिर से टीम इंडिया इस टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए बेताब है। 

chat bot
आपका साथी