सिर्फ एक टेस्ट खेलेंगे विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट के टिकट की मांग अचानक बढ़ी

डे नाइट टेस्ट मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है क्योंकि उनको पास लोगों की हद से ज्यादा रिक्वेस्ट आ रही है। तो इस मैच को लोकर अचानक से काफी ज्यादा डिमांड आ रही है टिकटों की मांग बढ़ गई है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 07:22 AM (IST)
सिर्फ एक टेस्ट खेलेंगे विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट के टिकट की मांग अचानक बढ़ी
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाते हुए -फाइल फोटो

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच चुकी है। टीम इंडिया यहां तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले की सीरीज खेलेगी। इसके बाद चार टेस्ट मैचों के मुकाबले में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेलेगी। सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड में खेला जाना है जो डे नाइट होगा। इस मुकाबले के बाद कप्तान विराट कोहली भारत वापस लौट जाएंगे। उनके इस मैच के बाद वापस लौटने की खबर सामने आने के बाद से इस मुकाबले के टिकटों की मांग बढ़ गई है।

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद से इंटरनेशनल मुकाबलों में दर्शकों के आने पर मनाही है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम पहली बार डे नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है। इस मैच में दर्शकों को आने की इजाजत दी जाएगी। 25 से 27 हजार तक दर्शकों को इस मैच देखने की इजाजत होगी।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से मेलबर्न के एक कैफे मालिक अंगद सिंह ओबरॉय ने बताया, डे नाइट टेस्ट मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है क्योंकि उनको पास लोगों की हद से ज्यादा रिक्वेस्ट आ रही है। तो इस मैच को लोकर अचानक से काफी ज्यादा डिमांड आ रही है, टिकटों की मांग बढ़ गई है। हम टिकटों की संख्या को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात कर रहे हैं। वो इसको लेकर काफी आशावादी हैं कि शायद इसकी संख्या 25 हजार से ज्यादा बढाई जाए लेकिन इसको लेकर जानकारी नहीं है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली तीन वनडे और इतने ही टी20 के अलावा एक पिंक बॉल टेस्ट खेलेंगे। पहली बार पिता बनने जा रहे विराट भारत वापस लौटकर अपनी पत्नि अनुष्का शर्मा के साथ ऐसे वक्त पर रहना चाहते हैं। बीसीसीआई ने इनको इस बात की इजाजत भी दे दी है। पिंक बॉल टेस्ट में 50 फीसदी दर्शक यानी 27 हजार लोगों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की इजाजत होगी।

chat bot
आपका साथी