Ind vs Aus: टीम इंडिया की हार पर भड़के शोेएब अख्तर ने कहा- ऐसी हार की आलोचना होनी चाहिए

Ind vs Aus शोएब ने कहा कि ये हार काफी शर्मनाक है और हिन्दुस्तान के लिए इसे पचा पाना कठिन है। कंगारू टीम ने भारत कa ऐसा मारा है जिसे वो जिंदगी भर याद रखेंगे। मैं हिन्दुस्तान को काफी सपोर्ट करता हूं लेकिन हार की उम्मीद नहींं थी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 06:16 PM (IST)
Ind vs Aus: टीम इंडिया की हार पर भड़के शोेएब अख्तर ने कहा- ऐसी हार की आलोचना होनी चाहिए
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मुकाबले में 9 विकेट पर 36 रन बनाए और ये टेस्ट इतिहास की एक पारी में टीम इंडिया का सबसे कम स्कोर भी साबित हुआ। शानदार स्थिति में दिख रही टीम इंडिया ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 90 रन का आसान लक्ष्य दिया जिसे इस टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। भारतीय क्रिकेट टीम की इस हाल के बाद पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की आलोचना की। 

शोएब ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि, ये हार काफी शर्मनाक है और हिन्दुस्तान के लिए इसे पचा पाना कठिन है। कंगारू टीम ने भारत को ऐसा मारा है जिसे वो जिंदगी भर याद रखेंगे। मैं हिन्दुस्तान को काफी सपोर्ट करता हूं, लेकिन इस तरह की हार की उम्मीद इस टीम से नहींं थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ऐसी हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना की जानी चाहिए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

उन्होंने भारतीय बल्लेबाजी को लेकर एक ट्वीट भी किया और उसमें लिखा कि, जब मैंने टीम इंडिया को स्कोर देखा तो वो 9 विकेट पर 36 रन था। मैंने अपनी आंखें धोई और फिर देखा तो यही स्कोर था जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था। इसके बाद मैं फिर से जाकर सो गया।  

I woke up & saw the score 369. I couldn't believe it.

Then i washed my eyes and saw the score 36/9.

I couldn't believe it either & went back to sleep. 😳😳😳

Video aa rahi hai.#INDvAUS #INDvsAUSTest— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) December 19, 2020

आपको बता दें कि इस मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया ने कंगारू गेंदबाजों जोस हेजलवुड व पैट कमिंस के सामने सरेंडर कर दिया था। हेजलवुड ने 5 जबकि कमिंस ने 4 विकेट लेकर टीम इंडिया की बल्लेबाजी की पोल खोल दी। भारत का कोई भी बल्लेबाज दूसरी पारी में दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया था। भारत को इस मैच में 8 विकेट से हार मिली। 

अपने वीडियो में शोएब ने कहा कि, मैं खुश हूं कि भारत ने टेस्ट में सबसे कम स्कोर के मामले में पाकिस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया। पाकिस्तान ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम स्कोर साल 2013 में जोहानसबर्ग ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था। उस मैच में पाकिस्तान की टीम ने 49 रन बनाए थे। अब भारतीय टीम ने 9 विकेट पर 36 रन बनाकर पाकिस्तान को पीछे छोड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी