IND vs AUS: अपना पहला टेस्ट खेल रहे हैरिस बोले, अभी मैच में बनी हुई है ऑस्ट्रेलिया

हैरिस ने कहा कि हमारा रन औसत केवल दो के आसपास रहा, उन्होंने (भारतीय गेंदबाजों ने) अच्छी गेंदबाजी की।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 07:02 AM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 07:02 AM (IST)
IND vs AUS: अपना पहला टेस्ट खेल रहे हैरिस बोले, अभी मैच में बनी हुई है ऑस्ट्रेलिया
IND vs AUS: अपना पहला टेस्ट खेल रहे हैरिस बोले, अभी मैच में बनी हुई है ऑस्ट्रेलिया

नई दिल्ली, जेएनएन। अपना पदार्पण टेस्ट मैच खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा है कि पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की शानदार वापसी के बावजूद उनकी टीम अभी भी मैच में बनी हुई है। हैरिस ने कहा कि हमारा रन औसत केवल दो के आसपास रहा, उन्होंने (भारतीय गेंदबाजों ने) अच्छी गेंदबाजी की। 

यह एक मुश्किल दिन था और यहां रन बनाना आसान नहीं था। हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा संघर्ष दिखाया है। ट्रेविस हेड ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा कि आप केवल तभी गेंदबाजों को दवाब में ला सकते हैं जब वे खुद को दबाव में लाने का आपको मौका देंगे। लेकिन, विकेट इस तरह नहीं खेल रहा था कि जिससे ऐसा हो सके। आप चाहते हैं कि आप आएं और हर जगह शॉट खेलें। लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है और इसलिए इसे टेस्ट क्रिकेट कहते हैं। हम अभी भी लड़ रहे हैं और हम अभी भी मैच में बने हुए हैं।

भारतीय पारी 250 रन पर सिमटी

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन की पहली ही गेंद पर भारतीय टीम का आखिरी विकेट गिर गया और टीम इंडिया 250 रन पर ऑल आउट हो गई। खेल के पहले दिन भारतीय टीम ने नौ विकेट पर 250 रन बना लिए थे लेकिन दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज टीम के स्कोर में एक रन भी नहीं जोड़ पाए।

पहले दिन का खेल खत्म होने पर मो. शमी छह बन पर नाबाद लौटे थे लेकिन दूसरे दिन वो पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह शून्य पर नाबाद रहे। शमी को मैच के दूसरे दिन अपनी पहली ही गेंद पर हेजलवुड ने आउट कर दिया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी