कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा

गुलबदिन नैब ने सोशल मीडिया पर इस बात की धमकी दी है कि वह अफगानिस्तान क्रिकेट में माफिया सर्किल के शामिल होने का खुलासा कर सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 11:12 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 11:12 AM (IST)
कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा
कप्तानी से हटाए गए नैब की धमकी, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सारे 'राज' खोल दूंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने असगर अफगान को सभी फॉर्मेट के लिए दोबारा कप्तानी दिए जाने का फैसला लिया यह फैसला आईसीसी विश्व कप में टीम के कप्तान बनाए गए गुलबदिन नैब को रास नहीं आया। उन्होंने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड में चल रही अनियमितता का पर्दा फास करने की धमकी दी है।

गुलबदिन नैब ने सोशल मीडिया पर इस बात की धमकी दी है कि वह अफगानिस्तान क्रिकेट में माफिया सर्किल के शामिल होने का खुलासा कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि वह अफगानिस्तान के क्रिकेट फैन और देश के साथ धोखेबाजी को सहन नहीं कर पा रहे हैं।

I know most of you may ask why have i not spoken publicly against these ppl/mafia circle before. I have been sidelined and promised, by the authorities and other stakeholders that they will sort the mess in the cricket team and promised immediate changes & banning of this circle

— Gulbadin Naib (@GbNaib) December 11, 2019

नैब ने कहा है कि आईसीसी विश्व कप में उनको टीम का कप्तान बनाया गया था इस वहज से कुछ खिलाड़ियों ने खराब प्रदर्शन किया। जानबूझ कर खराब खेलने की बता इन सभी खिलाड़ियों ने क्रिकेट बोर्ड के सामने स्वीकार की है।

Has anything been done about such betrayal? For public interest, if D authorities don’t take appropriate actions, i will publicly name & shame every single one from gov officials to board members, players and ex board and management members. Stay tuned... long life my beloved 🇦🇫— Gulbadin Naib (@GbNaib) December 11, 2019

नैब को वर्ल्ड कप शुरू होने से दो हफ्ते पहले ही टीम की कप्तानी की गई थी। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा किए गए इस फैसले पर सवाल भी खड़े हुए थे। राशिद खान और मोहम्मद नबी ने पब्लिक में आकर नैब को कप्तान बनाए जाने और असगर अफगान को कप्तानी से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान की टीम को अपने खेले सभी 9 मैचों में हार मिली थी। नैब की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन एक दो मैच के अलावा बेहद औसत रहा था।

chat bot
आपका साथी