पंजाब के कप्तान मैक्सवेल ने बांधे अपने इन दो गेंदबाजों की तारीफों के पुल

आपको बता दें कि कोलकाता पर जीत के बाद पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Wed, 10 May 2017 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 10 May 2017 12:45 PM (IST)
पंजाब के कप्तान मैक्सवेल ने बांधे अपने इन दो गेंदबाजों की तारीफों के पुल
पंजाब के कप्तान मैक्सवेल ने बांधे अपने इन दो गेंदबाजों की तारीफों के पुल

मोहाली, पीटीआइ। आइपीएल 10 के 49वें मुकाबले में कोलकाता जैसी मजबूत टीम को 14 रनों से मात देने वाली पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी टीम के बॉलर्स और फील्डर्स को इसका श्रेय दिया है। 

घरेलू मैदान पर एक और जीत हासिल करने वाले मैक्सवेल ने कहा है कि उन्होंने अपने खिलाड़ियों से प्रदर्शन सुधारने को कहा था और उनके खिलाड़ियों ने यह करके दिखाया। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन का नेतृत्व अक्षर पटेल ने किया और राहुल तेवतिया ने शानदार खेल का नमूना दिखाया। 

उन्होंने कहा कि पहली स्पिन गेंद देखकर ही उन्हें लग गया था कि इस मैच में स्पिनर और भी ओवर करा सकते हैं। मैक्सवेल ने मैच खत्म होने के बाद कहा, 'इसबार हमने बीच के ओवरों में अच्छे विकेट निकाले और इसे आखिर तक जारी रखा। हमारे लगभग 10-15 रन और होने चाहिए थे, लेकिन हमारे गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों ने बेहतरीन काम करके दिखाया। हमारे गेंदबाजों को पता था कि उन्हें क्या काम करना है और उन्होंने ऐसा करके दिखाया।'

आपको बता दें कि इस जीत से पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। इस बारे में मैक्सवेल ने कहा कि अब भी उनकी टीम की स्थिति साफ नहीं हो सकी है, लेकिन वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने अपनी टीम के फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी