ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो भारत को जिता सकता है आखिरी मैच

Ind vs Aus ऑस्ट्रेलियाई टीम के महान स्पिनर शेन वार्न ने बताया है कि भारतीय टीम को चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत जीत दिला सकते हैं और भारतीय टीम जीत के ट्रैक पर बनी हुई है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 12:37 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो भारत को जिता सकता है आखिरी मैच
रिषभ पंत ने तीसरे मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। (फोटो बीसीसीआइ)

ब्रिसबेन, एएनआइ। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न को लगता है कि भारत के रिषभ पंत मेहमान टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में मैच विनर प्लेयर हो सकते हैं। वार्न ने ये भी कहा है कि अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टीम गाबा में खेले जा रहे चौथे टेस्ट को जीतने के लिए अच्छी तरह से ट्रैक पर है। मंगलवार को गाबा में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का आखिरी दिन है। शुभमन गिल ने शानदार 91 रन की पारी खेली है।

शेन वार्न ने ये भी कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच में वापस आना है तो फिर नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क को दूसरे सत्र में ए गेम दिखाना होगा। महान स्पिनर शेन वार्न ने ट्वीट में लिखा है, "भारत अच्छी तरह से इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ट्रैक पर है और अभी भी खिलाड़ी बचे हुए हैं। पंत भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया की शॉर्ट बॉल रणनीति 40 मिनट देर से थी। लियोन और स्टार्क को इस सत्र में अपना ए गेम लाने की जरूरत है या फिर इसे कमिंस और हेजलवुड के पास छोड़ दिया जाएगा। मुकाबला खुला हुआ है।"

India well on track to win this test match & still have guns left in the shed. Pant could hold the key for India. Australia’s short ball tactics were 40 mins late. Lyon and Starc need to bring their A games this session or it will be left to Cummins & Hazlewood again. Game on

— Shane Warne (@ShaneWarne) January 19, 2021

खबर लिखे जाने तक भारत ने 50 ओवर में 133 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर और कप्तान अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं, दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा आउट हो चुके हैं। गिल ने 91 और रोहित ने 7 रन बनाए थे। खतरनाक अटैक के सामने पुजारा ने जहां धैर्य के साथ बल्लेबाजी की। वहीं, गिल ने कुछ बड़े शॉट लगाए। हालांकि, वे शतक लगाने से चूक गए। बात अगर रिषभ पंत की करें तो उन्होंने तीसरे मैच की चौथी पारी में शानदार 97 रन बनाए थे।

chat bot
आपका साथी