दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं होगा कोई बदलाव

दूसरे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया अपने अंतिम ग्यारह में कोई बदलाव नहीं करेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 03 Mar 2017 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 03 Mar 2017 05:34 PM (IST)
दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं होगा कोई बदलाव
दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं होगा कोई बदलाव

 बेंगलुरु। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने साफ किया है कि भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए उनकी टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और वही टीम बेंगलुरु में उतरेगी जो पहले टेस्ट में खेली थी। 

इसमें कोई आश्चर्य नहीं लग रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने जिस टीम के साथ पुणे में खेला था और भारत पर 333 रन से जीत हासिल की थी उसे ही बेंगलुरु में भी उतारे। ऑस्ट्रेलियाई टीम की यही कोशिश होगी कि वो बेंगलुरु टेस्ट जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-0 की बढ़त हासिल कर ले और भारत की जीत की राह को रोक दे। 

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को अपने स्पिनर स्टीव ओ कीफी की घातक गेंदबाजी के दम पर तीन दिनों में ही हरा दिया था और पुणे की इस पिच को मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने बेहद घटिया करार दिया था लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के लिए चिन्नास्वामी की विकेट उस तरह की नहीं लग रही है। 

स्मिथ ने कहा कि बेंगलुरु की पिच पुणे की पिच से काफी अलग लग रही है। इस विकेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस पर पेस रहेगी और मैच लंबा चलेगा। हालांकि इस पिच पर बाद में स्पिन को भी मदद मिलेगी और ये विकेट वैसी ही है जिस पर इंग्लैंड ने खेला था और इसमें पहली इनिंग काफी अहम रहने वाली है। अगर आप पहली इनिंग में अच्छा स्कोर बना लेते हैं तो इससे आपकी टीम की स्थिति अच्छी हो जाएगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी