बच्चे ने खोला राज, इस खिलाड़ी की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोया

मेरे रोने की वजह भी यही थी क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कप्तान के तौर पर धौनी अपना आखिरी वनडे मैच हार जाएं।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Fri, 28 Sep 2018 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 09:24 AM (IST)
बच्चे ने खोला राज, इस खिलाड़ी की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोया
बच्चे ने खोला राज, इस खिलाड़ी की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोया

 नई दिल्ली, जेएनएन। एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान मैच के बाद एक रोते हुए बच्चे की तस्वीर शायद आपने देखी हो। टीम इंडिया की हार के बाद ये बच्चा फूट फऊट कर रोया था, जिसके बाद इस बच्चे को ना केवल हरभजन सिंह ने सांत्वना दी थी बल्कि भुवनेश्वर कुमार ने तो खुद उन्हें फोन कर उनसे बात तक की थी। इसके अलावा अफगानी स्टार राशिद खान ने भी उनके साथ फोटो खिंचवाई। 

सोशल मीडिया पर चमकने के बाद अब इस बच्चे ने बताया कि आखिर वह उस दिन क्यों रोया था। दरअसल उस बच्चे का नाम अर्जन सिंह है। और वह उस दिन क्यों रोए इस पर अर्जन ने कहा कि मैंने आखिर तक मैच का लुत्फ उठाया लेकिन आखिरी बॉल पर जब जडेजा ने हवा में शॉट खेला तो मुझे लगा कि बॉल बाउंड्री को पार करते हुए छक्के के लिए चली जाएगी लेकिन वो आउट हो गए।

Arjan Singh,a boy who broke out after #INDvsAFG match ended in a tie, says,“I enjoyed the match,but on last delivery,when ball was in the air,I was expecting 6 but it was caught by fielder. So,I cried.I didn’t want Dhoni to lose his last match as ODI captain.”#AsiaCup2018 #Dubai pic.twitter.com/KfeZUG91br

— ANI (@ANI) September 28, 2018

मेरे रोने की वजह भी यही थी क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कप्तान के तौर पर धौनी अपना आखिरी वनडे मैच हार जाएं। ये बच्चा भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मुकाबले देखने भी स्टेडियम पहुंचा। मैच के दौरान वह कई बार भारत का समर्थन करते देखा गया।

Here We Go! #INDvBAN #AsiaCup2018 #AsiaCupFinal pic.twitter.com/kZ9yzxLVCt — Amarpreet Singh (@itsamarpreet) September 28, 2018

आखिर क्या हुआ था उस दिन

अफगानिस्तान के खिलाफ जैसे ही जडेजा आउट हुए तो एक छोटा बच्चा अपने आंसू को नहीं रोक पाया, रोते हुए बच्चे की तस्वीर जिसने भी देखी, वह उसे सांत्वना देने लगा। इसके बाद भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे कामयाब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और साथ में लिखा कि कोई ना पुत्त रोणां नहीं है फाइनल अप्पा जितांगे।

Koi na putt Rona Nahi hai final aapa jittange 🇮🇳🇮🇳😘 pic.twitter.com/fjI0DWeBoy— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) September 25, 2018

 अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए उस मैच में भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए केवल 7 रन की जरुरत थी लेकिन उनके हाथ में सिर्फ एक ही विकेट बचा था। अफगानिस्तान की तरफ से राशीद खान ने आखिरी ओवर किया। राशिद ने अपने ओवर में केवल 6 रन दिए और जडेजा का विकेट लेकर मैच टाइ करवा दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी