अश्विन ने ली चुटकी, कहा '30 मार्च को माफी दिवस के तौर पर याद किया जाएगा '

हॉज के माफीनामे पर अश्विन ने ली शानदार चुटकी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2017 11:13 PM (IST)
अश्विन ने ली चुटकी, कहा '30 मार्च को माफी दिवस के तौर पर याद किया जाएगा '
अश्विन ने ली चुटकी, कहा '30 मार्च को माफी दिवस के तौर पर याद किया जाएगा '

 नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली पर की गई टिप्पणी को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉज ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों साथ ही विराट से माफी मांगी है। हॉज ने कहा था कि विराट धर्मशाला टेस्ट में इसलिए नहीं खेल रहे क्योंकि वो आइपीएल के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं। खैर हॉज के माफीनामे पर टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर. अश्विन ने चुटकी लेते हुए ट्विट किया कि 30 मार्च को विश्व माफी दिवस के तौर पर याद किया जाएगा। 

आपको बता दें कि हॉज ने विराट पर दिए अपने बयान को लेकर ट्विटर पेज पर एक माफीनामा लिखा और कहा कि एक पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर आपने देश का प्रतिनिधित्व किया है मैं समझता हू्ं कि देश के लिए खेलने का मतलब क्या होता है। यह सबसे बड़ा सम्मान है और हर खिलाड़ी को इसकी चाहत होती है। मैं भारत के लोगों, क्रिकेट प्रेमियों, टीम इंडिया और विशेष तौर पर विराट से अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं। 

हॉज ने कहा कि मेरा इरादा कभी किसी को हानि पहुंचाना, आलोचना या अपमान करना नहीं था। मैं उस देश से क्षमा मांगता हूं जहां मुझे इतनी खुशी मिली और सम्मान मिला और विराट जैसे खिलाड़ी के लिए मेरे मन में कुछ बुरा नहीं है। एक पेशेवर के तौर पर मैं विराट की बहुत इज्जत करता हूं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी