'थ्री इन वन' रवींद्र जडेजा को किसी भी कीमत पर WTC Final में खिलाना चाहिए, भारतीय क्रिकेटर ने दी सलाह

गायकवाड़ ने कहा कि कितनी टीमों के पास बेहतरीन लेफ्ट ऑर्म स्पिनर हैं। रवींद्र जडेजा ना सिर्फ स्पिन गेंदबाज हैं बल्कि वो बेहतरीन बल्लेबाज व वर्ल्ड क्लास फील्डर भी हैं। अब इसके अलावा आपको क्या चाहिए। वो मैदान पर हर तरह से टीम की मदद करने में सक्षम हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:37 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:37 PM (IST)
'थ्री इन वन' रवींद्र जडेजा को किसी भी कीमत पर WTC Final में खिलाना चाहिए, भारतीय क्रिकेटर ने दी सलाह
टीम इंडिया के ऑलराउंजर रवींद्र जडेजा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने सलाह दी है कि, रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल किया जाना चाहिए। अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व कोच अंशुमन गायकवाड़ ने भी भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि, जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका जरूर देना चाहिए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि, जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं रखना चाहिए क्योंकि वो ट्रिपल प्लस प्लेयर हैं। 

अंशुमन गायकवाड़ ने हिंदुस्तार टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा कि, जडेजा में तीन-तीन खूबियां हैं और इसकी वजह से उन्हें अंतिम ग्यारह में जरूर जगह देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, जब जडेजा तीनों ही डिपार्टमेंट में जबरदस्त प्लेयर हैं तो उन्हें बाहर रखने की जरूरत ही क्या है। वो थ्री इन वन प्लेयर हैं और मुझे ऐसा नहीं लगता है कि, अगर तीन गेंदबाजों को विकेट नहीं मिला तो चौथा गेंदबाज अकेले कुछ कर देगा। ऐसी हालत में आपको स्पिनर की जरूरत पड़ेगी हालांकि इसके लिए आर अश्विन हैं, लेकिन जडेजा को भी टीम में खेलना चाहिए। 

गायकवाड़ ने कहा कि, कितनी टीमों के पास बेहतरीन लेफ्ट ऑर्म स्पिनर हैं। रवींद्र जडेजा ना सिर्फ स्पिन गेंदबाज हैं बल्कि वो बेहतरीन बल्लेबाज व वर्ल्ड क्लास फील्डर भी हैं। अब इसके अलावा आपको क्या चाहिए। वो मैदान पर हर तरह से टीम की मदद करने में सक्षम हैं और इसके अलावा आपको किसी खिलाड़ी से और क्या चाहिए। आपको बता दें कि, भारत व न्यूजीलैंड के बीच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून यानी शुक्रवार से साउथैंप्टन में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास ये काफी अच्छा मौका है कि, वो अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को पहली बार आइसीसी खिताब दिलवाएं तो वहीं दूसरी तरफ इस मैच के लिए बीसीसीआइ ने पहले ही 15 सदस्यीय भारतीय टीम का एलान कर दिया था। 

chat bot
आपका साथी