पुजारा ने कर दी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, बोल दी ये बात

हार्दिक पांड्या की 93 रन की दमदार पारी के बाद पुजारा ने उनकी इस इनिंग को लेकर ये बात कही।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 07 Jan 2018 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jan 2018 02:44 PM (IST)
पुजारा ने कर दी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, बोल दी ये बात
पुजारा ने कर दी हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, बोल दी ये बात

केपटाउन, जेएनएन। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 142 रन पीछे है। दक्षिण अफ्रीका के दो विकेट गिरे हैं लेकिन डेल स्टेन चोटिल हैं। जरूरत पड़ने पर ही वह बल्लेबाजी करेंगे। दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में आए चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि तीन दिन बचे हैं। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को हल्की बारिश हो सकती है। ऐसे में बादल छाए रह सकते हैं तो हमारे गेंदबाजों को अच्छी स्विंग मिलेगी और वे जल्दी विकेट ले सकते हैं। अगर बारिश आती भी है तो मैच के रिजल्ट में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि अभी बहुत समय बचा है।

पांड्या के बारे में ये बोले पुजारा

चेतेश्वर ने कहा कि निश्चित तौर पर पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने घर के बाहर ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया हम उनसे उसी की उम्मीद कर रहे थे। जब कोई खिलाड़ी अच्छी गेंदबाजी के साथ अच्छी बल्लेबाजी करता है तो यह टीम के लिए बहुत बढ़िया होता है। टीम को ऐसे अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत होती है। इससे टीम का संयोजन बनता है। पांड्या के रन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। अगर वह ऐसा नहीं करते तो हम बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ सकते थे। मुझे लगता है वह हमें खेल में वापस ले आए और आखिर में दो विकेट भी लिए।

इतने लक्ष्य का कर सकते हैं पीछा

मुझे लगता है कि हमे और अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी लेकिन ओवरऑल हम अच्छी पोजीशन पर हैं। हमने दो विकेट ले लिए हैं और अगर हम रविवार को अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें रोक सकते हैं। 350 रनों का लक्ष्य पाया जा सकता है। दूसरी पारी में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी