भूपेश बघेल के सामने ग्रामीणों ने कर दी कांग्रेस विधायक की शिकायत, भड़क गए पूर्व सीएम

Bhupesh Baghel News छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने ही ग्रामीणों ने कांग्रेस विधायक की शिकायत कर दी थी। पूर्व सीएम बघेल इससे नाराज दिखे। भूपेश बघेल ने कहा कि ओला बुलाए हस त ओखर ले बात कर। भूपेश बघेल का वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल भूपेश बघेल चुनावी दौरे पर डोंगरगढ़ विधानसभा के ग्राम बेलगांव पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Manish Negi Publish:Fri, 19 Apr 2024 03:48 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 03:48 PM (IST)
भूपेश बघेल के सामने ग्रामीणों ने कर दी कांग्रेस विधायक की शिकायत, भड़क गए पूर्व सीएम
भूपेश बघेल से कांग्रेस विधायक की शिकायत (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल की नाराजगी देखने को मिली है। बघेल डोंगरगढ़ के बेलगांव में सिन्हा समाज के भवन निर्माण भूमि पूजन में पहुंचे थे। इस दौरान पूर्व सीएम के सामने ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक की शिकायत कर दी। ग्रामीणों ने कहा कि बुलाने के बाद भी विधायक नहीं आती है। इस बात से वह नाराज हो गए। वह बुरी तरह भड़क गए।

ग्रामीणों और भूपेश बघेल के बीच जमकर बहस भी हुई है। पूर्व सीएम और ग्रामीणों के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में राजनांदगांव से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्रामीणों से बहस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भूपेश छत्तीसगढ़ी में ग्रामीण से कह रहे हैं, 'ओला बुलाए हस त ओखर ले बात कर।'

कांग्रेस विधायक की शिकायत

दरअसल, भूपेश बघेल चुनावी दौरे पर डोंगरगढ़ विधानसभा के ग्राम बेलगांव पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल से स्थानीय विधायक हर्षिता बघेल की शिकायत की। ग्रामीणों ने कहा कि विधायक उनके गृह क्षेत्र में आती ही नहीं हैं।

ग्रामीणों से कहा- तुमने बुलाया मैं आया

बघेल ने कहा कि तुम मेरे को बुलाए हो तो मैं आया हूं। विधायक की बात विधायक से करो यार। इतने समय से यही यही बात को कर रहे हो। सुन ना... ओला बुलाए हस त ओखर ले बात कर, समझ गए। वीडियो में दिख रहा है कि ग्रामीणों से खूब बहस हो रही है।

नहीं पहुंच पाई विधायक हर्षिता

बताया जा रहा है कि बेलगांव में सिन्हा समाज के भवन काभूमि पूजन था। इसमें स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्षिता बघेल को लोगों ने आमंत्रित किया था, लेकिन किसी कारण से वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची। इसे लेकर ग्रामीण नाराज थे।

chat bot
आपका साथी