तिहा़ड की बैरक नंबर 4 में दाल-रोटी खाकर बाबूलाल ने बिताई रात

रिश्वत के मामले में फंसे छत्तीसग़ढ के आईएएस अधिकारी बाबूलाल अग्रवाल को तिहा़ड जेल की बैरक नंबर चार में शिफ्ट किया गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Mar 2017 04:24 AM (IST) Updated:Sun, 05 Mar 2017 04:37 AM (IST)
तिहा़ड की बैरक नंबर 4 में दाल-रोटी खाकर बाबूलाल ने बिताई रात
तिहा़ड की बैरक नंबर 4 में दाल-रोटी खाकर बाबूलाल ने बिताई रात

रायपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रिश्वत के मामले में फंसे छत्तीसग़ढ के आईएएस अधिकारी बाबूलाल अग्रवाल को तिहा़ड जेल की बैरक नंबर चार में शिफ्ट किया गया है। तिहा़ड जेल के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार बाबूलाल अग्रवाल और उनके साले आनंद अग्रवाल को एक ही बैरक में अन्य अपराधियों के साथ रखा गया है। दोनों को जेल प्रशासन की ओर से एक चटाई, दो चादर और एक तकिया दिया गया है। पानी पीने के लिए एक गिलास भी दी गई है। सूत्रों की मानें तो बाबूलाल अग्रवाल ने रात में दाल, चावल और तीन रोटी खाई। दोनों को डिमांड पर एक सब्जी भी दी गई। बताया जा रहा है कि बाबूलाल और आनंद ने खाने के साथ फल और सलाद की मांग की थी, जिसे जेल प्रशासन ने ठुकरा दिया।
बताया जा रहा है कि बाबूलाल ने रात को सिर में दर्द के बाद एक तकिए की मांग की थी। बाबूलाल से दोपहर में परिवार के सदस्यों ने मुलाकात की। उनकी पत्नी और वकील एक साथ पहुंचे थे। लगभग एक घंटे की मुलाकात के दौरान बाबूलाल ने अपने वकील से जमानत के बारे में चर्चा की। सूत्रों की मानें तो रविवार को अवकाश होने के कारण बाबूलाल के वकील सोमवार को अदालत में जमानत याचिका लगाएंगे। सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने बुरहानुद्दीन से पूछताछ की। इसके साथ तीन सराफा कारोबारियों से भी पूछताछ की गई।
रातभर सो नहीं पाए बाबूलाल
जेल प्रशासन के अनुसार बाबूलाल जेल में रातभर सो नहीं पाए। उन्होंने जेल में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों से पूरी रात में पांच से छह बार अलग-अलग चीजों की मांग की। जेल प्रशासन से अनुमति नहीं होने के कारण बाबूलाल को यह उपलब्ध नहीं कराई गई। बताया जा रहा है कि सिर में दर्द से भी बाबूलाल परेशान थे।

छत्तीसगढ़ में चरणबद्ध शराबबंदी आखिरी उद्देश्य : मुख्यमंत्री

chat bot
आपका साथी