नौसिखिए छात्र को परीक्षा में जाने के लिए थमा दी कार, हादसा

नौसिखिए छात्र को परिजनों ने नई कार देकर परीक्षा दिलाने भेज दिया। नतीजा यह हुआ कि उसकी कार ने तीन छात्राओं को चपेट में ले लिया। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार घटना चकरभाठा

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 01:20 AM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 02:39 AM (IST)
नौसिखिए छात्र को परीक्षा में जाने के लिए थमा दी कार, हादसा

बिलासपुर (निप्र)। नौसिखिए छात्र को परिजनों ने नई कार देकर परीक्षा दिलाने भेज दिया। नतीजा यह हुआ कि उसकी कार ने तीन छात्राओं को चपेट में ले लिया। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है। गुरुवार को दसवीं की परीक्षा थी। छात्र अक्षय कुलदीप नई कार लेकर परीक्षा दिलाने पहुंचा था। परीक्षा खत्म होने के बाद वह लौट रहा था। इस दौरान नौसिखिए अक्षय की कार अनियंत्रित हो गई और परीक्षा देकर पैदल लौट रही तीन छात्राओं ज्योति सूर्यवंशी (16) पुत्री राम सिंह, अनु ध्रुव पुत्री भीखारीराम व किरण बेलदार पुत्री कोपेश को चपेट में ले लिया।

घायल छात्राओं को इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया। छात्रा ज्योति को गंभीर चोटें आई हैं। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं अनु व किरण को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। ज्योति ग्राम कड़ार की रहने वाली है। इस मामले में पुलिस ने कार चालक छात्र के खिलाफ धारा 279, 337, 3-4 मोटर व्हीकल एक्ट व 186, 192 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

बिना रजिस्ट्रेशन के दौड़ रही थी कार

पुलिस ने कार के दस्तावेज की मांग की, तब पता चला कि दो माह पहले ही कार खरीदी थी, लेकिन उसका पंजीयन नहीं कराया गया है। लिहाजा, पुलिस ने मामले में बिना रजिस्ट्रेशन कार चलाने का भी मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी