विस्तारा ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का विशेष ऑफर, 899 रुपए में भरें उड़ान

विस्तारा एयरलाइंस ने अपनी दूसरी वर्षगांठ के मौके पर कम किराये वाले टिकटों की पेशकश की है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम सेलिब्रेशन सेल’ रखा है

By Surbhi JainEdited By: Publish:Wed, 11 Jan 2017 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jan 2017 01:27 PM (IST)
विस्तारा ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का विशेष ऑफर, 899 रुपए में भरें उड़ान

नई दिल्ली। विस्तारा एयरलाइंस ने अपनी दूसरी वर्षगांठ के मौके पर कम किराये वाले टिकटों की पेशकश की है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम सेलिब्रेशन सेल’ रखा है। इस ऑफर के तहत 899 रुपये के न्यूनतम टिकट पर यात्रा की जा सकेगी। टाटा संस और सिंगापुर की इस साझा एयरलाइन से सस्ते में यात्रा के लिए मंगलवार की आधी रात से शुक्रवार तक टिकट बुक किए जा सकते हैं। इन टिकटों पर 25 जनवरी से एक अक्टूबर के बीच हवाई यात्रा की जा सकेगी।

फिलहाल यह ऑफर सीमित रूटों के लिए होगा। विस्ता रा एयरलाइंस की का यह ऑफर 3 दिनों तक के लिए है। ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग 10 से 12 जनवरी के बीच की जा सकेगी। यह सेल में 899 रुपये में टिकट जम्मू श्रीनगर रूट के लिए है। वहीं, मुंबई-गोवा मार्ग पर किराया 1,499 रुपये का होगा। इस ऑफर के तहत सीमित सीटे हैं और यह केवल डायरेक्ट फ्लाइट के लिए है। ऑफर के तहत ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार टिकट दी जाएंगी।

इस ऑफर के लिए मोबाइल एप या वेबसाइट के जरिए टिकट बुकिंग पर भी छूट मिलेगी। साथ ही कंपनी टाटा क्रोमा का 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर भी देगी। इसमें बेसफेयर के साथ अन्य टैक्स भी वसूले जाएंगे।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में विस्तारा देश के कुल 20 रूट्स पर अपनी सेवाएं दे रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने नेटवर्क का विस्तार भी किया है। विस्तारा की एक हफ्ते में 500 से ज्यादा फ्लाइट उड़ान भरती हैं।

chat bot
आपका साथी