टाटा की बोर्ड मीटिंग आज, मिस्त्री को ग्रुप की सभी कंपनियों की टॉप पोजीशन से हटाने की तैयारी

टाटा, ग्रुप की सभी कंपनियों की टॉप पोजीशन से मिस्त्री को हटाने की तैयारी कर रहा है। गुरुवार होने वाली टाटा संस की बोर्ड मीटिंग में खासतौर से इसी मामले पर बातचीत होनी है।

By Praveen DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Nov 2016 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 17 Nov 2016 03:37 PM (IST)
टाटा की बोर्ड मीटिंग आज, मिस्त्री को ग्रुप की सभी कंपनियों की टॉप पोजीशन से हटाने की तैयारी

नई दिल्ली। टाटा, ग्रुप की सभी कंपनियों की टॉप पोजीशन से मिस्त्री को हटाने की तैयारी कर रहा है। गुरुवार होने वाली टाटा संस की बोर्ड मीटिंग में खासतौर से इसी मामले पर बातचीत होनी है। मीटिंग में इस बात की समीक्षा की जाएगी कि मिस्त्री के आरोपों के बाद से टाटा ब्रांड को कितना नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि बीते 24 अक्टूबर को साइरस मिस्त्री को टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था।

आपको बता दें कि टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद भी मिस्त्री टाटा स्टील, टाटा मोटर्स, टाटा केमिकल्स, टाटा टेली और टाटा पॉवर जैसी कंपनियों के चेयरमैन बने हुए हैं। हालांकि मिस्त्री को टाटा ग्रुप की टीसीएस और टाटा ग्लोबल जैसी कंपनियों की टॉप पोस्ट से हटाया जा चुका है।

टाटा संस की बोर्ड मीटिंग में ब्रांड को होने वाले नुकसान पर होगी चर्चा:

बोर्ड मीटिंग में इस बात पर चर्चा की जाएगी कि मिस्त्री के फाइनेंशियल अनियमितता के आरोपों के बाद से टाटा ब्रांड को कितना नुकसान हुआ है। मीटिंग में रतन टाटा, नितिन नोहरिया, वेनु श्रीनिवासन, अजय पीरामल, अमित एन चंद्रा, विजय सिंह, फरीदा खंबाटा शामिल हो सकते हैं।

नोटबंदी पर भी होगी चर्चा:

बोर्ड मीटिंग में नोटबंदी पर भी चर्चा होगी। इस बात पर भी चर्चा होगी कि ग्रुप की कंज्यूमर फोकस्ड ग्रुप कंपनीज की सेल पर क्या प्रभाव पड़ा है।

टाटा ग्लोबल बेवरेज लिमिटेड के नए हेड का मिस्त्री पर हमला:

रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब टाटा ग्लोबल बेवरेज लिमिटेड (टीजीबीएल) के नए हेड हरीश भट्ट ने भी साइरस मिस्त्री पर जुबानी हमला कर दिया है। भट्ट ने कहा कि प्राइमरी प्रमोटर्स से विरोधाभास के चलते साइरस मिस्त्री को चेयरमैन पद से हटाए जाने का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा कि प्राइमरी प्रमोटर्स से मिस्त्री का विरोधाभास कंपनी के भविष्य के लिए बहुत बड़ा खतरा हो सकता था

chat bot
आपका साथी