PNB और Bank of India में इन पदों के लिए आवेदन, ये है आखिरी तारीख

नोटिस के अनुसार छांटे गए उम्मीदवारों के नेतृत्व की क्षमता और संभावित काबिलियत के बारे में एक परामर्श कंपनी सहायता कर सकती है।

By NiteshEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 08:46 AM (IST)
PNB और Bank of India में इन पदों के लिए आवेदन, ये है आखिरी तारीख
PNB और Bank of India में इन पदों के लिए आवेदन, ये है आखिरी तारीख

नई दिल्ली (पीटीआइ)। बैंक बोर्ड ब्यूरो (बीबीबी) ने सार्वजनिक क्षेत्र के दो बड़े बैंकों पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ इंडिया में प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एमडी एवं सीईओ) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के मौजूदा प्रबंध निदेशक और सीईओ सुनील मेहता के 30 सितंबर के रिटायर होने के कारण पद खाली हो रहा है। बैंक आफ इंडिया में यह पद दीनबंधु महापात्र के रिटायर होने के बाद एक जुलाई से खाली है। सार्वजनिक क्षेत्र के अन्य बैंक बैंक आफ बड़ौदा (बीओबी) में यह पद अक्टूबर में खाली होगा। उस समय बैंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक पी एस जयकुमार का कार्यकाल समाप्त होगा।

हालांकि बीबीबी ने चयन प्रक्रिया में इस पद को शामिल नहीं किया है। बीबीबी के नियुक्ति नोटिस के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार 16 अक्टूबर तक पीएनबी और बैंक आफ इंडिया (बीओआई) में पदों के लिए आवेदन दे सकते हैं। नियुक्ति तीन साल के लिए होगी। नोटिस के अनुसार छांटे गए उम्मीदवारों के नेतृत्व की क्षमता और संभावित काबिलियत के बारे में एक परामर्श कंपनी सहायता कर सकती है। बीबीबी ने कहा कि बातचीत के आधार पर वह सरकार को अपनी सिफारिशें देगा। 

chat bot
आपका साथी