अलर्ट

इस हफ्ते रिलायंस इंडस्ट्री, टीसीएस, एचसीएल इंफोटेक, एस बैंक, विप्रो, ओबेराय रीयल्टी व क्रिसिल के वित्तीय नतीजों पर नजर रखें। बाजार में निवेश की रणनीति इन दिग्गजों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी। -18 अप्रैल को साल 2013-14 के लिए विदेश व्यापार नीति की घोषणा की जानी है।

By Edited By: Publish:Mon, 15 Apr 2013 12:35 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2015 06:40 PM (IST)
अलर्ट

इस हफ्ते रिलायंस इंडस्ट्री, टीसीएस, एचसीएल इंफोटेक, एस बैंक, विप्रो, ओबेराय रीयल्टी व क्रिसिल के वित्तीय नतीजों पर नजर रखें। बाजार में निवेश की रणनीति इन दिग्गजों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।

-18 अप्रैल को साल 2013-14 के लिए विदेश व्यापार नीति की घोषणा की जानी है। इसी दिन पूरे साल के लिए व्यापार घाटे के आंकड़े भी जारी होंगे। आयात-निर्यात से जुड़े शेयरों पर रखें नजर।

-15 अप्रैल को ही भारत में फरवरी माह के लिए थोक मूल्य सूचकांक पर आधारित मुद्रास्फीति के आंकड़े आरबीआइ की ब्याज दरों की नीति को प्रभावित करते हैं। तीन मई को ब्याज दरों की समीक्षा होनी है।

-19 अप्रैल को बैंकों की क्रेडिट ग्रोथ के आंकड़े जारी होंगे। बीते आंकड़े 14 फीसदी से कुछ ज्यादा रहे जो उम्मीद से काफी कम है। आंकड़े रुपये और बैंकिंग से जु़ड़े शेयरों पर अपना असर डालते हैं।

chat bot
आपका साथी