डांस पार्टी में अचानक पहुंची पुलिस, वहां का मंजर देखा तो रह गई दंग

डांस पार्टी में जमकर शराब के जाम छलकाए जा रहे थे कि तभी पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने पांच व्यवसायियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 10:58 PM (IST)
डांस पार्टी में अचानक पहुंची पुलिस, वहां का मंजर देखा तो रह गई दंग
डांस पार्टी में अचानक पहुंची पुलिस, वहां का मंजर देखा तो रह गई दंग

पश्चिमी चंपारण [जेएनएन]। औद्योगिक क्षेत्र स्थित सिकारिया सीड प्रोसेसिंग परिसर में डांस पार्टी में शराब के साथ पांच व्यवसायियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस दौरान एक लाइसेंसी पिस्तौल भी जब्त की गई। हालांकि,  गिरफ्तारी से बिफरे कुछ लोगों ने मुफस्सिल थाने के गेट पर हंगामा भी किया।

इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लालबाजार नुनिया टोली के राहुल कुमार, संतोष कुमार, लालबाजार के गौरव पोद्दार, राजीव सिकारिया और नौतन थाना क्षेत्र के धूमनगर कचहरी टोला निवासी मोहम्मद हाफिज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। राहुल के पास से लाइसेंसी पिस्तौल जब्त की गई।

वहीं, सिकारिया सीड प्रोसेसिंग परिसर से चार बोतल फुल ब्लेंडर प्राइड तथा एक बोतल रॉयल स्टैग शराब मिली। रॉयल स्टार की बोतल से आधी शराब का इस्तेमाल कर लिया गया था। जिस कमरे से शराब मिली,  उसे पुलिस ने एसडीपीओ पंकज कुमार रावत की मौजूदगी में सील कर दिया।  

मामले में थानाध्यक्ष ने खुद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी में डांस कर रही आधा दर्जन लड़कियों, एक एंकर और ड्राइवर को बांड भरवाकर मुक्त कर दिया गया। रविवार देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिकारिया सीड प्रोसेसिंग परिसर में मोबाइल कंपनी के डीलरों द्वारा शराब पार्टी की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने टीम गठित कर वहां छापेमारी की। इस दौरान दो लोग इनोवा से भागने लगे।  दोनों को खदेड़ कर केंद्रीय विद्यालय के पास पकड़ लिया गया। गाड़ी राहुल चला रहा था। तलाशी में उसके पास से एक पिस्तौल मिली।

पुलिस ने राहुल और गाड़ी पर बैठे गौरव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की दूसरी टीम ने प्रोसेङ्क्षसग परिसर से राजीव सिकारिया, मो. हाफीज और संतोष कुमार को गिरफ्तार किया। सबके मुंह से शराब की गंध आ रही थी।

पूछताछ में पांचों ने कहा कि विवो मोबाइल कंपनी द्वारा डीलरों के लिए शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें पीने के लिए शराब लाई गई थी। हालांकि, एमजेके अस्पताल में जांच कराई गई तो शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। बताया गया कि गिरफ्तार लोगों में कई के रिश्तेदार शहर के सफेदपोश  हैं। इसलिए पुलिस को कार्रवाई में मशक्कत करनी पड़ी। 

chat bot
आपका साथी