Bihar Crime: बाप ने हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, 5 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म; पत्नी ने जमकर की धुनाई

पश्चिमी चंपारण जिले में बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। पांच साल की बेटी के साथ उसने दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद पत्नी ने इस घटना के बाद उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पत्नी ने अपने भाइयों को भी बुला लिया। इसके बाद अपने हैवान पति को थाने लेकर पहुंच गई। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 17 Apr 2024 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 02:56 PM (IST)
Bihar Crime: बाप ने हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, 5 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म; पत्नी ने जमकर की धुनाई
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • पीड़िता की मां की शिकायत पर लौरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, लौरिया (पश्चिम चंपारण)। थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की दोपहर घर में सो रही पांच वर्ष की बेटी के साथ उसके पिता ने दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर काम कर रही मां जब घर में गई तो बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने जानकारी दी। इसके बाद मां ने आरोपित पति की जमकर पिटाई कर दी।

कमरे में बंद कर अपने भाइयों को बुलाया। इसके बाद आरोपित पति को थाने लेकर पहुंची। थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। बताया जाता है कि आरोपित कश्मीर में रहकर बढ़ई मिस्त्री का काम करता है। वह होली में घर आया था।

चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, शराबी भागे

सिकटा के गोपालपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की शाम छापामारी कर बीरइठ गांव से पांच लीटर चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। पकड़े गये धंधेबाज की पहचान बीरइठ के निवासी रामपारस राम का पुत्र विजय राम के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि बीरइठ में छुपाकर शराब की बिक्री की जा रही है। जिसके आलोक में छापामारी की गई। रंगेहाथ शराब बेंचते गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देखते ही पियक्कड़ भाग निकले। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में भेजी है।

दस लीटर शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जब्त

मनुआपुल में सिरिसिया थाने की पुलिस ने छापेमारी कर दस लीटर चुलाई शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया हैं । एक बाइक जब्त की गई हैं।

सिरिसिया थाना प्रभारी मदन कुमार मांझी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिरिसिया थाना क्षेत्र के लाला टोला गरभुआ गांव निवासी मनोहर साह को दस लीटर एवं बैरिया थाना क्षेत्र के भितहां गांव निवासी कंचन मांझी के चार लीटर चुलाई शराब के साथ गरभुआ नहर के समीप से गिरफ्तार किया गया हैं। एक बाइक जब्त की गई हैं। मामले में कांड दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

6 सीट पर 25 साल से एक ट्रेंड : हर चुनाव में नए दल को मौका, ललन सिंह और पप्पू यादव की पत्नी का एक जैसा रहा हाल

बेटा या बेटी, किसके डैडी बनना चाहते हैं Ranveer Singh, 'सिंघम अगेन' एक्टर ने दिल खोल कर बताई अपनी इच्छा

chat bot
आपका साथी