West Champaran News: रहस्यमयी ढंग से गायब दूसरी कक्षा की छात्रा का 5 दिन बाद मिला शव, फुफेरा भाई समेत चार गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण के बेतिया में बीते 22 मार्च रहस्यमयी ढंग से गायब दूसरी कक्षा की छात्रा रोशनी खातून का शव मिला है। मृतका के फूफेरे भाई की निशानदेही पर बुधवार रात पुलिस चंद्रावत नदी के किनारे झाड़ी से शव बरामद की। रौशनी की हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस के अनुसार लड़की के साथ दुष्कर्म का अब तक कोई प्रमाण सामने नहीं आया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Publish:Thu, 28 Mar 2024 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 10:42 PM (IST)
West Champaran News: रहस्यमयी ढंग से गायब दूसरी कक्षा की छात्रा का 5 दिन बाद मिला शव, फुफेरा भाई समेत चार गिरफ्तार
रहस्यमयी ढंग से गायब दूसरी कक्षा की छात्रा का 5 दिन बाद मिला शव। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिमी चंपारण)। विगत 22 मार्च को बेतिया के बसवरिया बीचटोला मुहल्ला से रहस्यमय में ढंग से गायब दूसरी कक्षा की छात्रा रोशनी खातून (08) का शव मिला है। मृतका के फूफेरे भाई की निशानदेही पर बुधवार की रात पुलिस चंद्रावत नदी के किनारे झाड़ी से शव बरामद की। रौशनी की गला दबाकर हत्या किए जाने की जानकारी मिल है।

मामले में पुलिस ने मृतका के फूफेरा भाई, उसके फूफा उस्मान मियां, बसवरिया जगजीवन नगर निवासी सुधीर कुमार उर्फ चिरैया व राजा कुमार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के अनुसार, लड़की के साथ दुष्कर्म का अब तक कोई प्रमाण सामने नहीं आया है। हालांकि स्वजनों ने हत्या से पूर्व दुष्कर्म की आशंका जताई है।

बताया जाता है कि रोशनी 22 मार्च की शाम अपने घर बसवरिया बीचटोला से इफ्तार का सामान लेकर अपने बुआ के घर पड़ोस के मोहल्ला माइकेल कॉलोनी में गई थी। वापसी के दौरान लापता हो गई थी।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मृतका के फूफेरा भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, रौशनी के फूफेरा भाई ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ बच्ची को बेचने और पैसा उगाही करने के लिए से अपहरण किया था। लेकिन उद्देश्य पूरा नहीं होने और पहचान उजागर होने के डर से हत्या कर शव रात में ही झाड़ी में छुपा दिया था।

यह भी पढ़ें: BPSC TRE 3 Paper Leak: EOU ने पेपर लीक को लेकर बीपीएससी से पूछे तीखे सवाल, संदेह के घेरे में प्रिंटिंग प्रेस का चयन

Bihar Bijli New Rate: इस दिन से कम हो जाएगा बिजली का बिल, 2 करोड़ उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत

chat bot
आपका साथी