Bettiah Crime: होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा, मिस फायर कारतूस, बाइक व शराब की बोतल बरामद

Bettiah Crime बेखौफ अपराधियों ने कालीबाग ओपी क्षेत्र में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी है। मृतक के पिता रामबाबू बैठा ने बताया कि सुबह में घर के करीब पोखरा के पास एक शव पड़े होने की सूचना मिली। वहां जाकर देखा तो बेटे का शव पड़ा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 03 Dec 2022 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 03 Dec 2022 01:32 PM (IST)
Bettiah Crime: होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा, मिस फायर कारतूस, बाइक व शराब की बोतल बरामद
संचालक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा, मिस फायर कारतूस, बाइक व शराब की बोतल बरामद

बेतिया (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। बदमाशों ने नगर के कालीबाग ओपी क्षेत्र में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी है। शनिवार की सुबह पश्चिमी करगहिया व जमादार टोला के बीच मुख्य सड़क से सटे पोखरा के समीप से पुलिस ने शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान जमादार टोला वार्ड दो निवासी रामबाबू बैठा के पुत्र सूरज बैठा (25) के रूप में की गई है। उसके छाती व सिर में गोली लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूरज जमादार टोला स्कूल के समीप चाय नाश्ता के होटल संचालन का काम करता था।

घर के करीब तालाब के पास मिला शव

कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक व शराब की आधा खाली बोतल बरामद हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बाइक सूरज की ही बताई जा रही है। मृतक के पिता रामबाबू बैठा ने बताया कि वे शाम सात बजे घर आए तो सूरज घर पर नहीं था। सुबह में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा (तालाब) के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र का है।

शुक्रवार से ही घर नहीं लौटा था मृतक

स्वजनों ने बताया कि सूरज सुबह में घर से होटल जाने के लिए निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच शनिवार की सुबह उसका शव पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना पर जब वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सूरज को गोली मारी गई है। आसपास के लोगों ने बताया कि सूरज शराब के मामले में पहले जेल भी जा चुका है। सूरज के पांच वर्ष का एक पुत्र आयुष कुमार है। घटना के बाद उसकी पत्नी कलावती देवी वह स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी