भूसे के ढेर से मिली 85 बोतल देसी शराब, धंधेबाज फरार

बुधवार की सुबह नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दीनदयाल नगर घाट पर छापेमारी की। पुलिस को देख कर शराब का धंधेबाज फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 May 2019 12:20 AM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 12:20 AM (IST)
भूसे के ढेर से मिली 85 बोतल देसी शराब, धंधेबाज फरार
भूसे के ढेर से मिली 85 बोतल देसी शराब, धंधेबाज फरार

बगहा । बुधवार की सुबह नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दीनदयाल नगर घाट पर छापेमारी की। पुलिस को देख कर शराब का धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने नदी किनारे रखे गए गेहूं के भूसा की जांच की तो 85 बोतल देशी शराब बरामद की गई। नगर थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दीनदयालनगर निवासी लालजी यादव नाव से उत्तर प्रदेश से शराब लाकर घाट से ही बिक्री करता है। सूचना मिलने के बाद अवर निरीक्षक सुरेश प्रसाद व लालबाबू कुमार को पुलिस बल के साथ मौके पर भेजा गया। जब पुलिस टीम पहुंची तो धंधेबाज नाव से शराब उतारकर उसे भूसा में छिपा रहा था। पुलिस को देखते ही वह मौके से फरार हो गया। धंधेबाज पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-------------------------------------

अब नाव पर अंकित होगा नंबर :-

नाव से शराब की तस्करी को लेकर पुलिस प्रशासन ने गंभीर रुख अख्तियार किया है। नाव से शराब का धंधा करने वालों पर लगाम के लिए नई पहल की है। अब नाव का संचालन करने वाले नाविक को शपथ पत्र देकर पुलिस से टोकन नंबर आवंटित कराना होगा। टोकन नंबर के आधार पर पुलिस नाव मालिकों का डाटा बेस तैयार करेगी। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस नियम को तत्काल लागू कर दिया गया है। बिना टोकन वाले नावों का परिचालन नहीं होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी