Vaishali News: वैशाली के एसपी ने मतदान बढ़ाने के लिए अपनाया अनोखा उपाय, पुलिस कर्मियों को भी दिया निर्देश

Vaishali News Today लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग के बाद अब चुनाव आयोग के साथ-साथ प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है। महापर्व में लोगों की ज्यादा से ज्यादा सहभागिता के लिए पुलिस प्रशासन विभिन्न प्रकार के अभिनव प्रयोग कर रहा है। मतदाताओं को जागरूक करने के अभियान को पुलिस प्रशासन की तरफ से एसपी हरकिशोर राय ने थाम रखी है।

By Abhishek shashwat Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Wed, 24 Apr 2024 02:51 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 02:51 PM (IST)
Vaishali News: वैशाली के एसपी ने मतदान बढ़ाने के लिए अपनाया अनोखा उपाय, पुलिस कर्मियों को भी दिया निर्देश
वैशाली के एसपी ने वोटिंग बढ़ाने के लिए अपनाया अनोखा उपाय (जागरण)

HighLights

  • वैशाली के एसपी ने चुनाव में मतदान बढ़ाने को लेकर उठाया ये कदम
  • एसपी हर किशोर राय ने अपने पुलिसकर्मियों को भी निर्देश दिए

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Vaishali News: लोकसभा चुनाव के महापर्व में लोगों की ज्यादा से ज्यादा सहभागिता के लिए जिला प्रशासन के साथ ही पुलिस प्रशासन भी विभिन्न प्रकार के अभिनव प्रयोग कर रहा है। मतदाताओं को जागरूकता अभियान को पुलिस प्रशासन की तरफ से एसपी हर किशोर राय ने थाम रखी है।

एसपी ने अपने वाहन पर इलेक्शन लोगों लगाकर किया प्रेरित

इसी क्रम में आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव का व्यापक प्रचार-प्रसार एवं मतदाताओं में जागरूकता फैलाने हेतु एसपी ने अपने वाहन पर जिले का इलेक्शन लोगो लगाकर सभी मतदाताओं को इस चुनाव के महापर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

सभी पुलिसकर्मियों से वाहन पर इलेक्शन लोगों लगाने की अपील

अपने वाहन पर एसपी ने स्वयं से लोगो लगाकर सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को अपने-अपने वाहन पर इस इलेक्शन लोगो को लगाने की अपील की। इसके बाद लगभग सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों के वाहन पर इलेक्शन लोगो चिपका दिया गया है।

ज्ञात हो कि जिला प्रशासन ने वैशाली जिले में चुनाव को लेकर इलेक्शन लोगो बनाया है। इस लोगो के माध्यम से आम लोगों को मतदान में बढ़-चढकर शामिल होने की अपील की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Aurangabad News: गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, मौजूद लोगों के उड़े होश, वजह भी सामने आई

Nitish Kumar: लालू को 2 बड़ी चोट दे गए नीतीश कुमार, क्या संभल पाएंगे राजद सुप्रीमो? सियासी घमासान तय


chat bot
आपका साथी