लालगंज में चंवर के पानी में डूबने अधेड़ समेत दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र लालगंज (वैशाली) लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत में चंवर में डूबने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:21 PM (IST)
लालगंज में चंवर के पानी में डूबने अधेड़ समेत दो लोगों की मौत
लालगंज में चंवर के पानी में डूबने अधेड़ समेत दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र, लालगंज (वैशाली) :

लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत में चंवर में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक 55 वर्षीय चंडी पासवान एतवारपुर सिसौला पंचायत के वार्ड नंबर-10 का तथा 30 वर्षीय संतोष पटेल वार्ड नंबर-12 का रहने वाला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार चंडी पासवान मछली मारने के लिए जाल लगाने चंवर में गए थे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वे गहरे पानी में चले गए। उन्हें डूबते देख पास से गुजर रहे संतोष पटेल उन्हें बचाने के लिए दौरा और पानी में कूद गया। इस दौरान वह न तो उन्हें ही बचा सका और ना ही अपने आप को बचा सका। दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

दोनों के चंवर में पानी में डूबने की घटना को देख चिमनी के पास घास काट रहे एक व्यक्ति ने हल्ला किया तो आसपास के कुछ और लोग वहां पहुंच गए। वहीं, खबर गांव में पहुंचने पर काफी संख्या में लोग मौके पर जुटे। तब तक काफी विलंब हो चुका था। शव पानी में बैठ गया था। खबर मिलते ही लालगंज थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला दलबल के साथ पहुंचे। तब तक स्थानीय लोग नाविक को बुलाकर शव की तलाश शुरू करा दी थी।

चंडी पासवान का शव तो जल्दी मिल गया पर संतोष पटेल के शव की खोज में दो घंटे से अधिक का समय लगा। शव बरामद होते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक चंडी पासवान का बेटा तो शादीशुदा है। संतोष पटेल के दोनों बच्चे छोटे है। वह भाई में अकेले था। परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। मृतक की मां, पत्नी, बच्चे एवं अन्य परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी