गौसपुर चकमजाहिद में एक ही रात दो घरों में चोरी

संवाद सहयोगी, महुआ। महुआ प्रखंड के गौसपुर चकमजाहिद पंचायत मे सोमवार की रात्रि चोरों ने दो घरों का ताला काटकर नकदी समेत लाखो रुपये की संपत्ति की भीषण चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 08:35 PM (IST)
गौसपुर चकमजाहिद में एक ही रात दो घरों में चोरी
गौसपुर चकमजाहिद में एक ही रात दो घरों में चोरी

संवाद सहयोगी,

महुआ। महुआ प्रखंड की गौसपुर चकमजाहिद पंचायत में सोमवार की रात्रि चोरों ने दो घरों का ताला काटकर नकदी समेत लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई है।

जानकारी के अनुसार पंचायत के पत्रकार चौक के निकट मो. जलील तथा मो. गफ्फार के घर में किसी को न देख चोर सोमवार की रात ताला तोड़ अंदर प्रवेश कर गए और उसमें रखे गोदरेज, बक्सा, अटैची आदि का लॉक तोड़ गफार मियां के घर से दो हजार नकदी के अलावा कान का फूल और मांगटीका के साथ कीमती वस्त्रों समेत डेढ़ लाख की चोरी कर ली। चोरों ने मो. जलील के घर में पीछे से घुस गए और एलईडी टीवी, आभूषण समेत डेढ़ लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। दोनो दूसरे प्रदेश में टायर की दुकान चलाते हैं और चार दिन पूर्व ही दोनो घर के बाहर गए थे। इसी दौरान चोरों ने हाथ साफ कर लिया। दोनों घरों से हुई भीषण चोरी की घटना की जानकारी ग्रामीणों ने गृहस्वामी को मोबाइल से मंगलवार की सुबह दी। घटना की सूचना महुआ पुलिस को भी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की।

chat bot
आपका साथी