Vaishali News: तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

वैशाली में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। एक घायल को मौके पर जुटे लोगों ने समस्तीपुर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

By Parmendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 05:45 PM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 05:54 PM (IST)
Vaishali News: तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
वैशाली में हुए हादसे में एक की मौत हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सूत्र, पातेपुर : बलिगांव थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित हसन सराय मोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को समस्तीपुर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना क्षेत्र के कमतौल गांव निवासी राजेन्द्र राय के 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची बलिगांव थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना क्षेत्र के कमतौल गांव निवासी राजेंद्र राय का 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार अपने एक साथी के साथ भरथीपुर की ओर से घर लौट रहा था। जैसे ही एनएच 28 स्थित हसन सराय मुख्य मार्ग के पास पहुंचा ही था कि मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे मनीष कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घायल की पहचान कर घटना की सूचना स्वजनों को देते हुए इस घटना की सूचना बलिगांव थाना की पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही घायल युवक के स्वजन मौके पर पहुंच कर उसे लेकर समस्तीपुर के किसी निजी अस्पताल में चले गए। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची बलिगांव पुलिस घटनास्थल ने मृतक मनीष कुमार का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी