आटा मिल के कर्मचारी से लगभग 10 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, हाजीपुर ।औधोगिक थाना झेत्र के शंकर टॉकिज के पास एक मोटर साईकिल पर सवार दो अपराधियों ने नौ लाख चौरासी हजार रूपये एक मोटर साईकिल सवार रॉलर फ्लावर मिल्स कर्मचारी से लूट ली। इस घटना के संबंध में अजय कुमार ¨सह नामक कर्मचारी ने औधोगिक झेत्र थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार औधोगिक झेत्र स्थित रॉलर फ्लावर मिल्स कर्मचारी अजय कुमार ¨सह एसबीआई की मुख्य शाखा से नौ लाख नब्बे हजार रूपये की निकासी कर इसी शाखा में संचालित एक खाता में पॉच हजार रूपये जमा किया तथा एक हजार रूपये अपने पास खर्च के लिये रख लिया। शेष नौ लाख चौरासी हजार रूपये एक थैला में रख कर अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर अपने मिल्स जा रहा था । जैसे ही वह शंकर टॉकिज के पास पहुंचा,वैसे ही एक मोटर साईकिल पर सवार दो अपराधियों ने नौ लाख चौरासी हजार रूपये से भरा थैला लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 08:17 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 08:17 PM (IST)
आटा मिल के कर्मचारी से लगभग 10 लाख की लूट
आटा मिल के कर्मचारी से लगभग 10 लाख की लूट

वैशाली। औद्योगिक थाना क्षेत्र के शंकर टॉकिज के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने बाइक से जा रहे रॉलर फ्लावर मिल्स नामक आटा मिल के कर्मचारी से नौ लाख चौरासी हजार रुपये लूट लिए। घटना 19 सितम्बर की है। इस घटना के संबंध में अजय कुमार ¨सह नामक कर्मचारी ने औद्योगिक क्षेत्र थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र स्थित रॉलर फ्लावर मिल्स का कर्मचारी अजय कुमार ¨सह ने एसबीआई की मुख्य शाखा से नौ लाख नब्बे हजार रुपये की निकासी कर इसी शाखा में संचालित एक खाता में पांच हजार रुपये जमा किए तथा एक हजार रूपये अपने पास खर्च के लिये रख लिए। शेष नौ लाख चौरासी हजार रुपये एक थैले में रख कर अपनी बाइक से अपने मिल जा रहा था। जैसे ही वह शंकर टॉकिज के पास पहुंचा कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने नौ लाख चौरासी हजार रुपये से भरा थैला लूट लिया।

chat bot
आपका साथी