पूर्व पंचायत समिति सदस्य के हत्या मामले में आरोपित के घर हुई कुर्की

पटेढ़ी बेलसर। लालगंज थाना क्षेत्र के मलंग चौक पर बीते 3 अगस्त को पंचायत समिति सदस्य की हुई हत्या मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपित के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:51 PM (IST)
पूर्व पंचायत समिति सदस्य के हत्या मामले में आरोपित के घर हुई कुर्की
पूर्व पंचायत समिति सदस्य के हत्या मामले में आरोपित के घर हुई कुर्की

पटेढ़ी बेलसर। लालगंज थाना क्षेत्र के मलंग चौक पर बीते 3 अगस्त को पंचायत समिति सदस्य की हुई हत्या मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपित के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद लालगंज, वैशाली, बेलसर पुलिस ने गुरुवार को बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के पचपैका निवासी मुन्ना पांडेय के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की। पुलिस ने उसके घर की खिड़की, चौखट, किवाड़ व अन्य सामानों को जब्त कर लिया। कुर्की जब्ती की कार्रवाई में लालगंज थानाध्यक्ष दिनेश यादव, एएसआई मनीष कुमार, बीडी ¨सह, वैशाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार, बेलसर ओपी प्रभारी राकेश कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद थे।

मालूम हो कि बीते 3 अगस्त को पांच लाख रुपये रंगदारी नहीं देने व पूर्व के जमीनी विवाद में रिखर पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य संजय साह की लालगंज थाने के मौना चौक के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुन्ना पांडेय को आरोपित किया गया था। लालगंज थानाध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि उक्त मामले में कोर्ट के आदेश पर आरोपित के घर पर बीते 8 अक्टूबर को नोटिस तामिला कराया गया। इसके बाद भी आरोपित ने आत्मसर्पण नहीं किया तो कोर्ट के आदेश पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी