बिहार: नशे में धुत दारोगा का हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम

बिहार के हाजीपुर में एक सब इंस्‍पेक्‍टर ने नशे में हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया। इस दौरान वह खुद को 'हाजीपुर का सिंघम' बताता रहा। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 08 May 2018 10:11 AM (IST) Updated:Tue, 08 May 2018 11:31 PM (IST)
बिहार: नशे में धुत दारोगा का हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम
बिहार: नशे में धुत दारोगा का हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम
पटना [जेएनएन]। बिहार में एक बार फिर खाकी वर्दी शर्मसार हुई है। नशे में धुत्‍त हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित एक सब इंस्‍पेक्‍टर ने स्‍टेशन से लेकर थाना तक हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया। स्‍टेशन से थाना लौटते वक्‍त उसने खुद को हाजीपुर का सिंघम बताया। सदर थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी एसपी को दी। इसके बाद अगली सुबह मंगलवार को आरोपित की मेडिकल जांच कराई गई, फिर जेल भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार बीती रात हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित सब इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार शर्मा शराब ने नशे में धुत्‍त होकर स्टेशन पहुंचा। मौके पर मौजूद यात्रियों के अनुसार उसने वहां जमकर उत्‍पात किया। रोकने पर पुलिसिया रौब में सभी को देख लेने की धमकी देते दिखा। इसके बाद वह थाना लौटा। रास्‍ते में वह खुद को 'हाजीपुर का सिंघम' बताता रहा।
सब इंस्‍पेक्‍टर लड़खड़ाते हुए थाना पहुंचा तो वहां भी ड्रामा शुरू कर दिया। रात में पुलिस वालों ने उसे पकड़कर सुला दिया। मंगलवार सुबह उठकर जब वह फिर हंगामा करने लगा तो थाना प्रभारी चितरंजन ठाकुर ने इसकी सूचना एसपी मानवजीत सिंह ढिल्‍लो को दी। एसपी के आदेश पर मेडिकल जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
विदित हो कि 'सिंघम' एक फिल्‍मी पात्र है। बॉलीवुड के इसी नाम की फिल्‍म में यह एक ईमानदार व बोल्‍ड पुलिस अधिकारी का कैरेक्‍टर है।
chat bot
आपका साथी