गोलीबारी मामले में मुखिया ने दर्ज कराई प्राथमिकी

संवाद सूत्र राघोपुर- राघोपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया मुन्ना ¨सह पर हुए गोलीबारी मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। मुखिया ने जुड़ावनपुर थाना गोलीबारी मामले में लिखित शिकायत किया था ।जुड़ावनपुर थाना में मुखिया मुन्ना ¨सह ने गांव के विपिन ¨सह कृष्ण भूषण ¨सह उर्फ दिलीप ¨सह नकुल कुमार हरि दंगल ¨सह समेत 1 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। मुन्ना ¨सह ने आरोप लगाया कि बीते 10 सितंबर को हाई स्कूल के पास से हम आ रहे थे उसी दौरान विपिन ¨सह समेत पांच लोगों ने हमारे ऊपर गोलीबारी की। सूत्रों के अनुसार कृष्ण भूषण ¨सह उर्फ दिलीप ¨सह एवं मुखिया मुन्ना ¨सह पूर्व से भी से विवाद चल रहा है। इस संबंध में जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि मुन्ना ¨सह के लिखित शिकायत के आधार पर जुड़ावनपुर थाना में कांड संख्या 73/1

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 07:38 PM (IST)
गोलीबारी मामले में मुखिया ने दर्ज कराई प्राथमिकी
गोलीबारी मामले में मुखिया ने दर्ज कराई प्राथमिकी

वैशाली। राघोपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया मुन्ना ¨सह पर हुए गोलीबारी मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मुखिया ने जुड़ावनपुर थाना गोलीबारी मामले में लिखित शिकायत  की थी। जुड़ावनपुर थाना में मुखिया मुन्ना ¨सह ने गांव के विपिन ¨सह, कृष्ण भूषण ¨सह उर्फ दिलीप ¨सह, नकुल कुमार, हरि दंगल ¨सह समेत पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

मुन्ना ¨सह ने आरोप लगाया कि बीते 10 सितंबर को वह हाईस्कूल के पास से गुजर रहे थे। उसी दौरान विपिन ¨सह समेत पांच लोगों ने उनके ऊपर गोलीबारी की। सूत्रों के अनुसार कृष्ण भूषण ¨सह उर्फ दिलीप ¨सह एवं मुखिया मुन्ना ¨सह में पूर्व से भी विवाद चल रहा है। इस संबंध में जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि मुन्ना ¨सह की लिखित शिकायत के आधार पर जुड़ावनपुर थाना में कांड संख्या 73/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी