खेत से घास लेकर आ रही नाबालिग से दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

नाबालिग से बालात्?कार का मामला दर्ज देसरी : देसरी थाने के सुलतानपुर ग्राम में एक नाबालिग लड़की से खेत से घास लेकर घर आने के क्रम में 30 वर्षीये व्?यक्ति द्वारा बालात्?कार करने का मामला लड़की ने स्?वय: थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है । 12 वर्षीये लड़की ने प्राथमिकी में ग्रामीण दिपक कुमार पासवान को आरोपी बनाते हुए कहा है 12 सितम्?बर को दोपहर अपने घर के पीछे मकई के खेत से घास लेकर घर आ रही थी कि? दिपक पासवान ने मरा गला पकरकर खेत में ले गया और बालात्?कार कर दिया । इसके बाद धमकी दिया यह बात कि?सी को अताया तो जान मार देंगे । खेत से निकलकर भागते हुए घर आकर सारी बात अपनी मां को बताई तो मुझे 14 सितम्?बंर को थाना लाया गया । मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 07:23 PM (IST)
खेत से घास लेकर आ रही नाबालिग से दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज
खेत से घास लेकर आ रही नाबालिग से दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

वैशाली। देसरी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना 12 सितंबर की बताई गई है। घटना को लेकर पीड़िता ने खुद थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। यह घटना उस वक्त हुई जब लड़की खेत से घास लेकर घर आ रही थी। इसी दौरान गांव के 30 वर्षीय एक युवक दीपक पासवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता का कहना है कि 12 सितम्बर की दोपहर वह अपने घर के पीछे मकई के खेत से घास लेकर लौट रही थी। इसी दौरान दीपक पासवान ने उसका गला पकड़ लिया और जबरन खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसने यह भी धमकी दी कि अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को दी तो उसे जान मार देगा।। खेत से निकलकर भागते हुए घर आकर उसने सारी बात अपनी मां को बताई। प्राथमिकी 14 सितंबर को दर्ज की गई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी