Bihar Crime News : हाजीपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, आरएन कॉलेज के पास बदमाशों ने तीन दोस्तों को मारी गोली; एक अरेस्ट

हाजीपुर में हथियारबंद बदमाशों में दिनदहाड़े गोलीबारी कर दी। आरएन कॉलेज के पास बदमाशों ने तीन युवकों को सरेआम गोली मारी। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों युवकों को पीठ में गोली लगी है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 18 Apr 2024 09:18 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 09:18 AM (IST)
Bihar Crime News : हाजीपुर में दिनदहाड़े फायरिंग, आरएन कॉलेज के पास बदमाशों ने तीन दोस्तों को मारी गोली; एक अरेस्ट
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • तीनों को पीठ में गोली मारी गई
  • आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Crime News शहर में रामनवमी की शोभायात्रा को लेकर चप्पे-चप्पे पर मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी एवं भारी संख्या में बलों की तैनाती के बीच बदमाशों ने दिन-दहाड़े हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के राजनारायण कॉलेज के निकट तीन दोस्तों को गोली मारकर घायल कर दिया।

हालांकि, पुलिस की मुस्तैदी के बीच त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जानकारी वैशाली एसपी हर किशोर राय ने दी। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने तीनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया।

सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती 

सदर अस्पताल में डॉक्टर ने तीनों घायलों को इलाज किया। घायलों की स्थिति सामान्य बताई गई है। घायल औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत बड़ी युसुफपुर निवासी नागेंद्र पासवान के पुत्र साहिल कुमार, मिट्ठू पासवान के पुत्र छोटू कुमार एवं रामप्रवेश पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार बताए गए है। तीनों को पीठ में गोली मारी गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि तीनों दोस्त आरएन कॉलेज के निकट बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान आपसी विवाद को लेकर एक बदमाश ने तीन दोस्तों को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो गया।

गोलीबारी के बाद बदमाश हो गया फरार

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि हमलोग आपस में बैठकर बात कर रहे थे।

इसी दौरान, एक बदमाश मौके पर पहुंचकर तीनों दोस्तों को बारी-बारी से गोली मार दी। इस दौरान करीब पांच-छह राउंड फायरिंग की गई। बताया कि गोली मारने के बाद मौके से बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन जांच-पड़ताल में जुट गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की एवं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में जुटी है।

आपस में बैठकर बात कर रहे थे चार दोस्त

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि चार दोस्त आपस में बैठकर बात कर रहे थे। तीन दोस्त एक को गाली दे रहा था। इसी दौरान, गोलीबारी हुई। एसपी ने बताया कि आरएन कॉलेज के निकट तीन दोस्तों को गोली लगने की घटना प्रतिवेदित हुई है।

जानकारी के अनुसार छोटू कुमार, अभिषेक कुमार एवं साहिल कुमार को गोली लगी है। सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा।

इलाज का बहाना बनाकर सभी दूसरे स्थान पर चले गए। प्रारंभिक जांच में आपस में विवाद को लेकर गोली चलने का मामला पाया गया है। संबंधित आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। सभी की स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़ें-

Rohini Acharya : किसकी सलाह पर लालू यादव ने रोहिणी को सारण से उतारा? खुद दिया जवाब, 1977 के चुनाव का किया जिक्र

Bihar Politics: RJD को एक और झटका! पूर्व सांसद ने छोड़ा 'लालटेन' का साथ; नीतीश के पाले में जाएंगे?

chat bot
आपका साथी