पैक्स चुनाव:::::::छातापुर में अध्यक्ष पद हेतु 26 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन

प्रखंड में पैक्स अध्यक्ष एवं सदस्य पद के नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को नामांकन को भारी भीड़ मुख्यालय में उमड़ी। विभिन्न पदों के प्रत्याशी नामांकन के लिए अपने समर्थकों के साथ वाहनों के लंबे काफिले के साथ पहुंचे जिससे प्रखंड परिसर के बाहर भी समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गयी। लोगों में पैक्स चुनाव को लेकर उत्साह देखा गया। अध्यक्ष पद के लिए कुल 26 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि विभिन्न कोटि के सदस्य पद के लिए कुल 92 लोगों ने नामांकन पत्र दिया। शांति और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नामांकन के दौरान आरडीओ व दंडाधिकारी मनरेगा पीओ अमरेन्द्र कुमार के साथ पुलिस पदाधिकारी काफी चुस्त दुरुस्त दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 06:15 PM (IST)
पैक्स चुनाव:::::::छातापुर में अध्यक्ष पद हेतु 26 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन
पैक्स चुनाव:::::::छातापुर में अध्यक्ष पद हेतु 26 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन

संवाद सूत्र, छातापुर(सुपौल): प्रखंड में पैक्स अध्यक्ष एवं सदस्य पद के नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को नामांकन को भारी भीड़ मुख्यालय में उमड़ी। विभिन्न पदों के प्रत्याशी नामांकन के लिए अपने समर्थकों के साथ वाहनों के लंबे काफिले के साथ पहुंचे जिससे प्रखंड परिसर के बाहर भी समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गयी। लोगों में पैक्स चुनाव को लेकर उत्साह देखा गया। अध्यक्ष पद के लिए कुल 26 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि विभिन्न कोटि के सदस्य पद के लिए कुल 92 लोगों ने नामांकन पत्र दिया। शांति और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नामांकन के दौरान आरडीओ व दंडाधिकारी, मनरेगा पीओ अमरेन्द्र कुमार के साथ पुलिस पदाधिकारी काफी चुस्त दुरुस्त दिखे।

आरडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि संवीक्षा 5 व 6 दिसम्बर को एवं नाम वापसी की तिथि 8 दिसम्बर है।

chat bot
आपका साथी