प्रेमिका की साजिश में मारा गया अनिल

संवाद सूत्र, सरायगढ़(सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 निवासी रामसेवक उर्फ अच्छेल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:50 PM (IST)
प्रेमिका की साजिश में मारा गया अनिल
प्रेमिका की साजिश में मारा गया अनिल

संवाद सूत्र, सरायगढ़(सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 निवासी रामसेवक उर्फ अच्छेलाल मंडल की पुत्री पूनम कुमारी अपने प्रेमी अनिल कुमार को 15 फरवरी से ही बार-बार फोन कर अपने घर बुला रही थी। लेकिन अनिल कोई ना कोई बहाना लगाकर वहां नहीं जाना चाह रहा था। 17 फरवरी के रात्रि करीब 9:00 बजे जब पूनम ने बार-बार फोन किया तो अनिल वहां जाने का फैसला कर लिया। तब उसे कहां पता था कि उसकी प्रेमिका उसकी जान लेने पर आमदा है। पुलिस उपाधीक्षक विद्यासागर तथा प्रमुख विजय कुमार यादव ने बताया कि 15 फरवरी से 17 फरवरी के बीच प्रेमिका के घर से बार-बार अनिल को प्रेम भरा मैसेज आता रहा। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि अनिल की हत्या पहले से रची साजिश के आधार पर की गई है। कहा कि पूनम कुमारी तथा अनिल कुमार के बीच 1 फरवरी से 17 फरवरी के बीच जितनी भी बातें हुई है सभी का सीडीआर निकाला जा रहा है।

------------------------

मृतक की मां सहित अन्य परिजन का बना है बुरा हाल

मृतक अनिल की मां उमा देवी सहित परिवार के अन्य सदस्य का रो-रो कर बुरा हाल बना है। उसकी मां रह-रह कर मूर्छित हो जा रही। मृतक के परिवार वालों का हाल देख पूरा गांव गमगीन बना हुआ है। एक 22 वर्षीय किशोर को धोखे से मार देने की घटना लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही है।

-----------------------

एक ही कक्षा में पढ़ते थे अनिल और पूनम

जानकारी अनुसार मृतक अनिल कुमार तथा प्रेमिका पूनम कुमारी बिहारी गुरमैता उच्च माध्यमिक विद्यालय भपटियाही में 12 वीं कक्षा में पढ़ते थे। इसी दौरान दोनों में प्रेम बढ़ता गया और कहानी मौत पर जाकर रुकी।

----------------------

शादी को राजी थे मृतक के परिवार

जानकारी अनुसार जैसे ही मृतक के परिजनों को यह मालूम हुआ कि पूनम तथा उसके परिवार वालों ने धोखे से बुलाकर उसे कब्जे में कर लिया है तब वहां पहुंचकर परिजनों ने शादी कर लेने का प्रस्ताव दिया। मृतक के परिजन इस बात पर सहमत थे कि अनिल को जहां भी रखा हो सामने लाया जाए तथा दोनों की शादी कर दी जाए। लेकिन पूनम का पिता अनिल के वहां होने की बात से इनकार करता रहा। पुलिस दबिश के बाद जब उसने यह स्वीकार किया कि अनिल की हत्या कर कोसी नदी के किनारे छुपा दिया गया है तब मृतक के परिजन वि चलित हो उठे।

chat bot
आपका साथी