भूमि विवाद में मारपीट, आधा दर्जन जख्मी

सुपौल। थाना क्षेत्र के चिकनी गांव में बुधवार की दोपहर थाना क्षेत्र के चिकनी गांव में बुधवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 09:48 PM (IST)
भूमि विवाद में मारपीट, आधा दर्जन जख्मी
भूमि विवाद में मारपीट, आधा दर्जन जख्मी

सुपौल। थाना क्षेत्र के चिकनी गांव में बुधवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के चिकित्सक ने चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया है।

अस्पताल में इलाज के दौरान एक पक्ष के रूद्र नारायण यादव ने बताया कि उनकी जमीन को मुसहरू यादव तथा उनके लोगों द्वारा जबरन कब्जा कर रखा है। उस जमीन का दस्तावेज बनाने के लिए बार-बार दबाव देते रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर उन लोगों ने मजमा बनाकर मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट की घटना में उनके साथ-साथ बुधो यादव, माया देवी, हरिओम कुमार तथा मनोज कुमार जख्मी हो गए। रूद्र नारायण यादव ने बताया कि मारपीट में मुसहरू यादव के अलावा राजीव कुमार, जागेश्वर यादव, बुधन यादव सहित तीन महिलाएं भी शामिल थी। विपक्षी द्वारा लाठी-डंडा तथा रड से उन सबों को पीट पीटकर जख्मी कर दिया गया। घटना की जानकारी किशनपुर थाना पुलिस को दी गई है। समाचार प्रेषण तक पुलिस घटना की जांच में लगी थी।

chat bot
आपका साथी