विधायक की भतीजी को पुलिस ने किया बरामद

वीरपुर(सुपौल),संवाद सहयोगी: सोमवार को वीरपुर थाना क्षेत्र के परमानन्दपुर से अपहृत त्रिवेणीगंज के वि

By Edited By: Publish:Sat, 21 Mar 2015 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2015 06:29 PM (IST)
विधायक की भतीजी को पुलिस ने किया बरामद

वीरपुर(सुपौल),संवाद सहयोगी: सोमवार को वीरपुर थाना क्षेत्र के परमानन्दपुर से अपहृत त्रिवेणीगंज के विधायक के बहन की बेटी को शुक्रवार की रात वीरपुर पुलिस द्वारा दीनबंधी-कटैया के सुल्तान चौक के पास से बरामद कर लिया गया। त्रिवेणीगंज के विधायक अमला सरदार की बहन डपरखा त्रिवेणीगंज निवासी प्रमिला देवी पति शैलेन्द्र सरदार की दूसरी लड़की जो परमानन्दपुर में अपने नाना के घर रह कर पढ़ाई कर रही थी और कक्षा नौ की छात्रा थी। सोमवार की सुबह वीरपुर कोचिंग में पढ़ने के लिए घर से निकली और एकाएक गायब हो गई। इसको लेकर अपहृत के नाना चुल्हाय सरदार द्वारा वीरपुर थाना काड संख्या 38/15 दर्ज कराई गई थी। जिसमें मोइम अंसारी और मो. अरशद को नामजद किया गया। पुलिस लड़की की बरामदगी को लेकर काफी सक्रिय रहते हुए स्वयं एसपी सुपौल इसकी निगरानी कर रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को लड़की को दीनबंधी-कटैया मार्ग के सुल्तान चौक के पास से अकेले अवस्था में बरामद कर मामले का पटाक्षेप किया गया। शनिवार को अपहृता ने थाना परिसर में पुलिस के समक्ष माता-पिता एवं नानी की मौजूदगी में बताया कि वह स्वयं दिल्ली घूमने चली गई थी। सोमवार की सुबह बस से पटना और वहां से रेल से दिल्ली गई और वहां दो दिन घूमने-ठहरने के बाद शुक्रवार को दीनबंधी गांव पहुंची इसी दौरान पुलिस द्वारा जन सहयोग से गिरफ्तार किया गया। मोइम फरार बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि न्यायालय के आदेश से लड़की को मेडिकल के लिए सुपौल भेजा गया है और शनिवार या सोमवार को 164 का बयान कराया जाएगा।

'पुलिस की लगातार दबिश और छापामारी के बाद अपहृता की बरामदगी की गई है। लड़की नाबालिग है। 164 के बयान के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी।'

डीएन पांडेय

पुलिस उपाधीक्षक, वीरपुर

chat bot
आपका साथी